समीशा ने पापा राज कुंद्रा को नहीं रखने दिया मां शिल्पा पर हाथ, बार-बार चूमे पैर, ये क्यूट वीडियो जीत लेगा दिल


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की बेटी समीशा (Samisha) आज (15 फरवरी) को 2 साल की हो गई हैं। इस स्पेशल दिन पर शिल्पा ने एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें समीशा और राज के मस्ती भरे पल कैद हैं। समीशा अपनी मॉम से कितना प्यार करती हैं, ये भी उनके क्यूट अंदाज में खूब झलक रहा है। ये वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

इस वीडियो में शिल्पा की बेटी समीशा उनकी गोद में सिर रखकर आराम कर रही हैं। जैसे ही राज अपना हाथ शिल्पा के पैर पर रखते हैं, समीशा उन्हें हटा देती हैं। ऐसा वो कई बार करती हैं और बता देती हैं कि शिल्पा सिर्फ ‘उनकी’ हैं। यही नहीं, राज जैसे ही शिल्पा के पैरों पर Kiss करते हैं, समीशा भी उन्हें तगड़ा कॉम्पिटीशन देते हुए उनसे ज्यादा Kiss करने लगती हैं। इस बीच शिल्पा भी अपनी बेटी की क्यूट हरकतों की कायल होकर कहती हैं, ‘Awww, मेरी समिषा।’

लिखा प्यारा-सा नोट


शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है और अपनी बेटी पर खूब प्यार बरसाया है। उन्होंने बताया कि समीशा सबकी लाइफ में खुशियां लेकर आई है। ऐक्ट्रेस ने ये भी लिखा कि वो हमेशा अपनी बच्ची को प्रोटेक्ट करेंगी। उसे पाकर शिल्पा बहुत धन्य और आभारी हैं।

सरोगेसी से हुआ समीशा का जन्म


शिल्पा और राज का एक बेटा वियान भी है, जो 9 साल का है। साल 2020 में समीशा का जन्म सरोगेसी से हुआ था। शिल्पा ने सोशल मीडिया पर इसकी अनाउंसमेंट की थी। ऐक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में ये भी बताया था कि उन्होंने कई बार कोशिश की, लेकिन वो दोबारा मां नहीं बन पाईं। इसलिए उन्हें सरोगेसी का सहारा लेना पड़ा।

शिल्पा शेट्टी समेत मां सुनंदा और बहन शमिता शेट्टी के खिलाफ अंधेरी कोर्ट ने जारी किया समन, जानें क्या है मामला
शमिता ने भी शेयर किया वीडियो


शिल्पा की बहन शमिता ने भी अपनी भांजी के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर किया है। उन्होंने समीषा को बर्थडे विश करते हुए लिखा, ‘हमारे दिन को हर दिन ब्राइटर बनाने के लिए आप भगवान द्वारा भेजा गया गिफ्ट हो।’

shilpa shetty daughter samisha



image Source

Enable Notifications OK No thanks