Imlie Spoiler Alert: सबके सामने आएगा मालिनी का सच, आर्यन और इमली ने उठाया ये कदम


‘इमली’ (Imlie Spoiler Alert) के पिछले एपिसोड में आपने देखा था कि आर्यन किचन में आकर इमली को काम के लिए डांट रहा था। और मालिनी यह सब देखकर खुश हो रही थी। आज भी शो की शुरुआत उसी सीन से होती है। इमली आर्यन से माफी मांगती है और कहती है कि वह इतनी बड़ी जिम्मेदारी नहीं निभा सकती है क्योंकि वह उसके लायक नहीं है। जिसके लायक है वह वो काम कर सकती है।

नाश्ते की टेबल पर सब पहुंचते हैं। वहां आदित्य की चेयर पर आर्यन बैठ जाता है, जिस पर मालिनी उसे भड़काने का काम करती है। इसके बाद रूपी आदित्य से कहती है कि वह इधर आकर बैठ जाए। इमली ने उसकी फेवरेट आलू-पूड़ी बनाई है। इतना सुनते ही आर्यन वहां से चला जाता है। इस पर मालिनी सोचती है कि अगर वह इमली से उसका दोस्त आर्यन छीन ले तो वह उससे कैसे जीतेगी। फिर वह आर्यन के पास एक डील लेकर जाती है और कहती है कि अगर वह चाहे तो वो इमली और आदित्य को हमेशा के लिए अलग करने में मदद कर सकती है। आर्यन राजी हो जाता है। लेकिन एक शर्त रखता है। कहता है कि पहले वह उसे वो सब बताए, जो उसने उन दोनों को अलग करने के लिए किया है। मालिनी कहती है कि वह यह सारी बातें कहीं बाहर बताएगी। इसके बाद वह वहां से चली जाती है।

इसके बाद इमली आती है और आर्यन के एक्टिंग की तारीफ करती है। फिर वह दोनों प्लान करते हैं कि जब मालिनी अपनी सारी बातें बताएगी, तब इमली उसे रिकॉर्ड कर लेगी। लेकिन इधर मालिनी अपनी मां से कहती है कि वह इमली को इतनी दूर भेज देगी, जिससे वह आर्यन और उसकी बातें सुन भी नहीं पाएगी। इन सब के बीच आर्यन और इमली फ्लैशबैक में जाते हैं। जहां इमली प्लानिंग कर रही होती है कि वह कैसे मालिनी का सच सबके सामने लेकर आएगी। इसी दौरान वह उसे बताती है कि आदित्य उन दोनों यानी इमली और आर्यन को साथ में देखकर जलभुन जाता है। इसलिए वह दोनों प्यार का नाटक करेंगे।

Imlie Upcoming Twist-
मालिनी आर्यन के पास आती है, जहां इमली पहले से मौजूद रहती है लेकिन वह उसे देख नहीं पाती। और आर्यन उसे मिलने की जगह बताता है।

imlie

इमली और आर्यन लाएंगे मालिनी का सच सबके सामने

image Source

Enable Notifications OK No thanks