Spoiler Alert: मालविका बनी कपाड़िया अम्पायर की मालकिन, YRKKH में अनीषा-कायरव के रिश्ते का सच आया सामने


Imlie Spoiler Alert
‘इमली’ में आज त्रिपाठी हाउस से सभी जाने की तैयारी करने लगते हैं। जैसे बाहर निकलते हैं वहां इमली आ जाती है और सभी को घर में रहने के लिए मना लेती है। इसके बाद ऑफिस में उसे पहली सैलरी मिलती है। जिसे पाकर वह खुश हो जाती है और मां मीठी से बताती है कि वह आर्यन को 5 करोड़ रुपये चुकाने के लिए अपनी सैलरी उनको दे देगी। यह सब आर्यन सुन लेता है। मीठी उसे ऐसा करने से मना कर देती है। इधर आर्यन मालिनी को उसका चेक भेजवाता है और फोन करके कहता है कि अगर उसने इमली को बर्बाद करने की प्लानिंग बंद नहीं की तो उसे बहुत महंगा पड़ेगा।

Imlie Upcoming Twist- आदित्य अपर्णा से आकर कहता है कि वह और मालिनी एक हफ्ते में घर छोड़कर चला जाएगा। इतना सुनते ही अपर्णा को हार्ट अटैक आ जाता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert
‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में आज वीडियो कॉल पर अभि अनीषा को अक्षरा के घर पर देख लेता है। वहीं कायरव भी उसे देखकर परेशान हो जाता है और आने की वजह पूछता है। हालांकि अभि के कहने पर अनीषा गोयनका हाउस से चली जाती है। दूसरे दिन बसंत पंचमी का त्योहार मनाया जाता है। गोयनका हाउस में सरस्वती मां की पूजा होती है। वहीं बिरला हाउस में अभि ऑफिस जाने के लिए निकलता है। अक्षरा उसे मिलने के लिए बोलती है तो वह टाल देता है। तभी आरोही आकर अक्षरा से अभी के बदले रवैये के बारे में बात करती है। कहती है उसे अक्षरा से छिपाना नहीं चाहिए। और संभलकर रहने की सलाह देती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist-बसंत पंचमी के सेलिब्रेशन में अनीषा भी आती है। जिसकी तस्वीर आरोही अपने फोन में क्लिक करके अक्षरा को दिखाती है और वह चौंक जाती है।

Anupamaa Spoiler
‘अनुपमा’ आज मालविका को समझाती है। इधर वनराज परेशान हो जाता कि कहीं उसका खेल अनुपमा न बिगाड़ दे। फिर वह किसी को कॉल करता है। शाह परिवार को तोषू बताता है कि अनुज ने मालविका क नाम पूरा कपाड़िया एम्पायर कर दिया है। सुनकर सब चौंक जाते हैं। इधर मालविक से अनुपमा कहती है कि वह मिस्टर शाह से बचकर रहे। उसे सच दिखाई नहीं दे रहा। सिर्फ वो नजर आ रहा है कि जो वह दिखा रहे हैं। इस पर मालिवका उसे जाने के लिए कहती है। और कुछ भी सुनने समझने से इनकार कर देती है। इस पर अनुपमा उसे बेचारा न बनने की सलाह देती है। और वनराज को लेकर आगाह करती है। लेकिन मुक्कू नहीं सुनती। मालविका कहती है कि इस बार राज सही है और भाई गलत है। तभी वहां अनुज आ जाता है। और वनराज उसे काफी ताने मारता है।

Anupamaa Upcoming Twist- मालविका से अनुज पेपर पर साइन करवाकर सब उसके नाम कर देता है।

yrkkh

image Source

Enable Notifications OK No thanks