मां ने उस रात चिकन खाया था, फिर पापा का सिर काटकर मंदिर में रख दिया, बेटे ने बताई मां की खौफनाक करतूत


नई दिल्ली: त्रिपुरा के खोवई जिले से एक खौफनाक वारदात सामने आई है. इसे जिसने भी सुना उसके होश उड़ गए. बेटे ने घटना के बाद अपनी मां के भयानक और डरावने जुर्म की कहानी बताई तो सबके रोंगटे खड़े हो गए. एक महिला के बेटे ने अपनी मां पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी मां ने पापा का सिर काटकर उसे एक प्लास्टिक के थैले पर रखा और फिर उसे घर के मंदिर पर रख दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि वारदात को शनिवार की सुबह अंजाम दिया गया. खोवई जिले के पुलिस अधीक्षक भूपेंद्र चक्रवर्ती ने कहा कि महिला के बड़े बेटे के अनुसार उसके पिता की उम्र 50 साल थी. फिलहाल अभी इस बात का खुलासा नहीं हो सका है कि किन कारणों की वजह से महिला ने अपने पति की हत्या की. हालांकि बड़े बेटे ने पुलिस को बताया है कि उसकी मां पिछले कुछ समय से मनोवैज्ञानिक रूप से परेशान चर रही थीं और शहर के एक चिकित्सक से उनका इलाज भी चल रहा था.

यह भी पढ़ें- ओडिशा के विधायक ने भीड़ पर चढ़ाई कार, BJP कार्यकर्ता सहित 7 पुलिसकर्मी जख्मी; देखें VIDEO

जानकारी के अनुसार महिला के बड़े बेटे ने पुलिस को बताया कि मां पूरी तरह से वेजीटेरियन है और वह हमेशा वेज ही खाती है लेकिन घटना वाली रात उन्होंने चिकन खाया था. खाना खाने के बाद हम लोगों सोने चले गए, लेकिन जब बीच में मेरी नींद खुली तो देखा कि पापा का सिर धड़ से अलग है और मां एक धारदार हथियार लेकर खड़ी हुई है जो पूरी तरह से खून से सना हुआ था. बेटे ने कहा कि यह देखकर उसने सोर मचाया तो वह कमरे से बाहर निकल आई और पापा के सिर को मंदिर में रख दिया.

पुलिस ने अनुसार बाद में महिला ने अपने आप को एक कमरे में बंद कर दिया था. जब इस घटना की जानकारी मिली तो मौके पर पलिस पहुंची और महिला को कमरे से निकाल कर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कहा कि घटना स्थल से हमें डेड बॉडी भी मिली. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Tags: Crime News, Tripura, Tripura Murder



Source link

Enable Notifications OK No thanks