ठग सुकेश संग प्राइवेट फोटो लीक होने के बाद पहली बार नजर आईं Jacqueline Fernandez


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पिछले दिनों तब सुर्खियों में आ गई थीं जब उनका नाम करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी और मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा था। सोशल मीडिया पर सुकेश और जैकलीन के कुछ निजी फोटो लीक हो गए थे। इसके बाद सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया था कि एक समय पर वह जैकलीन के साथ रिलेशनशिप में था। जब जैकलीन का नाम सुकेश के साथ जुड़ा तो पिछले साल प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने भी ऐक्ट्रेस के लिए लुकआउट नोटिस जारी कर दिया था और उनके देश छोड़कर जाने पर रोक लगा दी थी।
Jacqueline Fernandez संग इंटीमेट फोटोज पर ठग Sukesh Chandrasekhar ने लिखा नोट- पैसों के लिए नहीं था हमारा प्यार, वो निर्दोष है

इसके बाद से ही जैकलीन फर्नांडिस ने न तो कोई इंटरव्यू दिया और न ही वह किसी पब्लिक फंक्शन में नजर आईं। अब इस कॉन्ट्रोवर्सी के बाद वैलंटाइंस डे के मौके पर एक दिन पहले जैकलीन को पहली बार मुंबई में देखा गया है। उनकी प्राइवेट तस्वीरें सुकेश के साथ वायरल होने के बाद पहली बार जैकलीन पब्लिक के बीच नजर आई हैं। हमेशा की तरह जैकलीन ने फटॉग्रफर्स के सामने खूब तस्वीरें खिंचवाईं।


बता दें कि ईडी ने दावा किया है कि जैकलीन फर्नांडिस के संबंध 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के आरोपी ठग चंद्रशेखर के साथ थे। ईडी का दावा है कि सुकेश ने जैकलीन को करोड़ों रुपये के महंगे गिफ्ट दिए थे। एजेंसी ने इन गिफ्ट्स को जब्त भी कर लिया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर जैकलीन और सुकेश की निजी तस्वीरें लीक हो गई थीं जिसके बाद ऐक्ट्रेस ने उनकी प्राइवेसी का सम्मान किए जाने की गुजारिश की थी।
ठग सुकेश चंद्रशेखर से दोस्ती करना जैकलीन फर्नांडिस को पड़ा महंगा, इस फिल्म से हुईं बाहर!
वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। हाल में हॉलिवुड स्टार मिकेले मरोने के साथ म्यूजिक वीडियो ‘मुड मुड के’ रिलीज हुआ है। जल्द ही जैकलीन ‘बच्चन पांडे’, ‘राम सेतु’, ‘सर्कस’, ‘अटैक’ और ‘किक 2’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। इसके अलावा ऐसी भी चर्चा है कि जैकलीन ने एक हॉलिवुड फिल्म भी साइन की है। हालांकि इसका कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

Jacqueline-Fernandez

जैकलीन फर्नांडिस



image Source

Enable Notifications OK No thanks