जबलपुर: पिता-पुत्र में पढ़ाई को लेकर विवाद, फटकार से नाराज बेटे ने फावड़े से हमला कर मौत के घाट उतारा


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जबलपुर
Published by: रवींद्र भजनी
Updated Sat, 26 Feb 2022 03:37 PM IST

सार

मध्य प्रदेश के जबलपुर में कलयुगी बेटे ने अपने रिश्ते का ही कत्ल कर दिया। पढ़ाई के लिए फटकारने पर इस बेटे ने पिता से विवाद किया। फिर फावड़े से काटकर उनकी जान ले ली। 
 

जबलपुर के अशोक गुप्ता का उनके ही बेटे ने खून कर दिया।

जबलपुर के अशोक गुप्ता का उनके ही बेटे ने खून कर दिया।
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

जबलपुर में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता का कत्ल कर दिया। पिता की गलती इतनी थी कि उसने उसे पढ़ाई के लिए फटकार लगाई थी। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और बेटे ने फावड़े से काटकर पिता की जान ले ली। 

घटना जबलपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है। सीएसपी आरडी भारद्वाज ने बताया कि वैभव एलएलबी की पढ़ाई कर रहा है। पिछले कुछ समय से उसका मन पढ़ाई में नहीं लग रहा था। यह बात उसके पिता अशोक गुप्ता ने भी महसूस की। शुक्रवार शाम को दोनों ने पढ़ाई को लेकर बातचीत की। अशोक गुप्ता ने विवेक को फटकारा और ध्यान देने की नसीहत दी। अशोक गुप्ता ने अपने भाई अनिल गुप्ता को भी बताया कि वैभव पढ़ाई नहीं कर रहा है। उसे समझाइश देने को भी कहा। 

चाचा घर आए तब तक विवाद बढ़ चुका था

अनिल गुप्ता अपने भतीजे को समझा रहे थे। तभी वैभव ने दरवाजे के पास रखा फावड़ा उठाया और पिता पर हमला कर दिया। अचानक हुए इस हमले से अशोक गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाने का प्रयास किया, पर तब तक देर हो चुकी थी। रास्ते में ही उनक मौत हो गई। अनिल गुप्ता ने पुलिस को घटना की जानकारी दी और फिर वैभव को गिरफ्तार कर लिया गया। परिजनों और रिश्तेदारों का कहना है कि वैभव का मानसिक संतुलन बिगड़ा हुआ है। इलाज भी चल रहा है।  



Source link

Enable Notifications OK No thanks