खौफनाक : डांट से खफा बेटी ने तवे से वार कर मां को मार डाला, इस कारण नाराज रहती थी साढ़े 14 साल की पुत्री


अमर उजाला नेटवर्क, नोएडा
Published by: शाहरुख खान
Updated Wed, 23 Feb 2022 12:33 AM IST

सार

नोएडा में रविवार रात को सेक्टर-77 की एक सोसाइटी में 34 वर्षीय महिला का शव लहूलुहान अवस्था में फ्लैट में मिला था। महिला की हत्या उसकी बेटी ने ही की थी। नाबालिग बेटी अपनी मां के डांटने से नाराज थी।

फाइल फोटो

फाइल फोटो
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

नोएडा में डांट से खफा बेटी ने अपना आपा खो दिया और लोहे के तवे से मां के सिर पर वार कर जान ले ली। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो बेटी ने पहले पुलिस को गुमराह किया लेकिन पूछताछ मेंहत्या की बात कबूल ली। इस मामले में कोतवाली सेक्टर-113 पुलिस ने किशोरी को नारी निकेतन भेज दिया है। 

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि रविवार रात को सेक्टर-77 की एक सोसाइटी में 34 वर्षीय महिला का शव लहूलुहान अवस्था में फ्लैट में मिला था। बेटी की सूचना पर आसपास के लोगों ने उन्हें कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया था। 

पुलिस को जानकारी हुई तो जांच शुरू की। जांच में बेटी से पूछताछ की गई तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली।  एडीसीपी ने बताया कि घटना वाली रात दोनों फ्लैट में थीं। मां ने डांटते हुए बेटी को बर्तन धोने के लिए कहा और खुद फोन पर बात करने लगी। उसी से नाराज होकर बेटी ने तवे से मां के सिर पर वार किया और फिर कई बार चेहरे व सिर पर हमला किया। 

इससे बेडरूम से लेकर बाथरूम तक खून फैल गया। इसके बाद बेटी लाइट बंद कर फ्लैट के नीचे चली गई। थोड़ी देर बाद आकर उसने शोर मचाया और पड़ोसियों को सूचना दी।  किशोरी की मां ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में काम करती थी। वह दिल्ली की रहने वाली थी। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks