फिल्म Thar में हर्षवर्धन के साथ दिखेंगे अनिल कपूर, जानें बेटे को लेकर क्या कुछ कहा है


Anil Kapoor On Harshvardhan Kapoor: अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ काम करने के बारे में अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि उन्हें एक पिता और सिनेमा का छात्र होने के बीच फर्क करने में मुश्किल होती है. ऐसी स्थिति मैं वह केवल ‘पहले सुनो फिर प्रतिक्रिया करो’ के नियम का पालन करते हैं. फिल्म ‘मिर्ज़्या’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले हर्षवर्धन इस बार पिता अनिल कपूर के साथ नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म ‘थार’ में दिखाई देंगे.

अनिल कपूर ने कहा, “मैं हमेशा पीछे हट जाता हूं और सुनता हूं, समझता हूं और फिर प्रतिक्रिया करता हूं. लेकिन कभी-कभी मैं एक पिता की तरह प्रतिक्रिया करता हूं, क्योंकि मैं एक पिता हूं.”

अनिल कपूर ने कहा, “क्या मुझे उसे एक अभिनेता के रूप में या एक निर्माता के रूप में या सिनेमा के छात्र के रूप में या एक पिता के रूप में संभालना चाहिए? मैं भी आगे बढ़ रहा हूं.” उन्होंने कहा कि बेटे ने उन्हें ‘थार’ में काम करने की पेशकश की और उन्होंने इस परियोजना को अपनी मंजूरी दे दी.

कैसी है फिल्म ‘थार’ की कहानी?

1980 के दशक पर आधारित, फिल्म ‘थार’ राजस्थान के एक सुदूर गांव के माध्यम से सिद्धार्थ (हर्ष वर्धन) के सफर के बारे में है, जो हिंसक हत्याओं की एक श्रृंखला से हिल गया है. अनिल कपूर एक पुलिसकर्मी सुरेखा सिंह की भूमिका में हैं, जो इन हत्याओं की जांच करता है. फिल्म का निर्देशन निर्देशक राज सिंह चौधरी ने किया है. फातिमा सना शेख और सतीश कौशिक अभिनीत ‘थार’ 6 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है.

Alia Bhatt: रणबीर ने पूछा, ‘जो आपको एक्टिंग करने से रोके उससे करोगी शादी?’ आलिया ने दिया ये जवाब

Ranbir-Alia की शादी के बाद सामने आई उनकी 18 साल पुरानी रोमांटिक तस्वीर, इस तरह साथ बैठा दिखा कपल

image Source

Enable Notifications OK No thanks