अनिल कपूर की ब्लॉकबस्टर राम लखन आज 33 साल के हो गए, अभिनेता ने शेयर की फेक तस्वीरें


अनिल कपूर की ब्लॉकबस्टर राम लखन आज 33 साल के हो गए
छवि स्रोत: TWITTER/@ANILKAPOOR

अनिल कपूर की ब्लॉकबस्टर राम लखन आज 33 साल के हो गए

आज के सुपरस्टार अनिल कपूर निस्संदेह 80-90 के दशक के भारतीय सिनेमा के ब्लॉकबस्टर किंग थे। उनके द्वारा सुर्खियों में आए हर नाटक ने बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड को तोड़ दिया और बड़ी सफलता हासिल की। ऐसी ही एक फिल्म, जिसे आज तक प्रतिष्ठित लोगों में गिना जाता है, वह है राम लखन।

33 साल पहले आज रिलीज हुई अनिल कपूर की राम लखन ने बल्ले से वाहवाही बटोरी। एक तगड़ी कहानी से लेकर जीवंत प्रदर्शन से लेकर एक यादगार संगीत एल्बम तक, फिल्म में वह सब कुछ था जो सिनेमा की भारतीय संस्कृति का प्रतिनिधित्व करता है। कालातीत स्टार दर्शकों को एक नायक की यात्रा पर ले गया जिसमें दो भाई (अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ) बुराई से बदला लेते हैं।

कपूर ने गुरुवार को फिल्म राम लखन से पुरानी तस्वीरें साझा कीं और कहा, “एक फिल्म और भूमिका जो हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखेगी! #33YearsOfRamLakhan का जश्न मनाना … ये साल 1,2 ka 4 की तरह बीत गए … आप जानते हैं बाकी! #YourLakhan”

लखन के रूप में- एक स्ट्रीट-स्मार्ट टपोरी और अति-महत्वाकांक्षी युवक, अनिल कपूर ने विभिन्न रंगों को निभाया। अभिनेता ने अपने चरित्र को खूबसूरती से निभाया और माधुरी दीक्षित के साथ अपनी संक्रामक केमिस्ट्री से पर्दे पर जलवा बिखेरा।

अपने प्रदर्शन से दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ने के अलावा, अनिल कपूर का संगीत वीडियो माई नेम इज लखन, दूसरों के बीच, अभी भी दर्शकों पर वही आदेश रखता है।

सुभाष घई द्वारा निर्देशित, प्रतिष्ठित राम लखन में डिंपल कपाड़िया, सईद जाफ़री, अमरीश पुरी, अनु कपूर, गुलशन ग्रोवर, रज़ा मुराद, अनुपम खेर और सतीश कौशिक सहित कलाकारों का एक शानदार पहनावा था।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks