अंजलि अरोड़ा मालदीव्स में बिता रही हैं समय, तस्वीरें और वीडियो देख फैन्स हुए इनके हुस्न के दीवाने


‘काचा बादाम’ गाने पर डांस करके रातों-रात लाइमलाइट में आने वालीं एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा खूब चर्चा में रहती हैं। वह अपने चंद सेकेंड के रील्स से पूरे सोशल मीडिया का मजमा लूट लेती हैं। ज्यादातर उनके डांस वीडियो ही होते हैं, जिसमें वह अपने हुस्न का जलवा बिखेरकर सभी तो चित कर देती हैं। एक बार फिर यह अपनी 100 मिलियन डॉलर वाली स्माइल से सभी को दिवाना बना रही हैं और समंदर किनारे इठला रही हैं।

सहसे हसीन और सबसे जवां एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा इन दिनों मालदीव्स का लुफ्त उठा रही हैं। इंस्टाग्राम हैंडल एक-से-एक बेहतरीन वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। मालदीव्स से भी उन्होंने तमाम क्लिप्स फैन्स के साथ साझा की जिसमें वह कमाल की लग रही हैं। कभी वह रेत में ट्रेंडिंग सॉन्ग पर कमर लचकाती दिखाई देती हैं। तो कभी वह समंदर के बीचों-बीच ब्रेकफास्ट करती दिखाई देती हैं। और कभी तो वह वहां चल रही ठंडी हवालों में बलखाती हुई नजर आती हैं।


अंजलि अरोड़ा के वीडियो देख लोग भरते हैं आहें
अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) एक अच्छी डांसर हैं या नहीं ये तो नहीं पता लेकिन रील्स में किए गए उनके सभी स्टेप्स लोग कॉपी जरूर करते हैं। वह लोगों के बीच इतनी पॉपुलर हैं कि एक झलक पाने के लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं। उन्हें देख आहें भरते हैं।


मुनव्वर फारूकी को दे बैठी थीं दिल
अंजलि अरोड़ा को हाल में OTT पर स्ट्रीम हुए रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में देखा गया था। यहां उनकी केमेस्ट्री स्टैंडअप कमीडियन के साथ खूब पसंद की गई थी। इन्होंने तो मुनव्वर को प्रपोज तक कर दिया था। फैन्स ने इन दोनों के नाम का हैशटैग बना लिया था। इन्हें अंजलि भाभी पुकारने लगे थे। लेकिन शो से बाहर आते ही इनके बीच इतनी दूरियां बढ़ गई कि आज तक इन्होंने बात ही नहीं की।


कई म्यूजिक वीडियोज कर चुकी हैं अंजलि अरोड़ा
अंजलि अरोड़ा कई म्यूजिक वीडियोज़ में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने हरियाणवी सॉन्ग से लेकर पंजाबी गानों के म्यूजिक वीडियो में काम किया है। एक्ट्रेस ने दिलेर खरकिया के गाने ‘तेरे बारगी’ ( Sadgi Teri Ne Dil Touch Karke) गाने में लीड रोल निभाया है। ‘टिक टॉक’ स्टार रह चुकीं अंजलि अरोड़ा की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर इनके 11.4 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks