Ankush Raja के Bhojpuri Song ‘अलगा रहले में भलाई बा’ को मिला जबरदस्त रिस्पांस, लोग बोले- ‘भइया गर्दा उड़ गईल’


भोजपुरी म्यूजिक जगत में सभी के दिलों पर अपनी गायिकी के दम पर राज करने वाले एक्टर और सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) रक्षा गुप्ता (Raksha gupta) के साथ धमाल मचाने के बाद अब शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) के साथ नया गाना लेकर आए हैं. इस गाने के बोल ‘अलगा रहले में भलाई बा’ (Alga Rahle Me Bhalai Ba) हैं. इससे पहले एक्टर रक्षा के साथ ‘आरा के रंगदार’ (Ara ke rangdar) वीडियो सॉन्ग लेकर आए थे, जिसमें दोनों कलाकारों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिली और एक्ट्रेस का रंगदारी वाला अंदाज सभी को खूब भाया. इसी कड़ी में अब उनका नया वीडियो सॉन्ग भी शामिल हो गया है, जिसे देखने और सुनने के बाद लोगों का मन गदगद हो गया है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘अलगा रहले में भलाई बा’ (Alga Rahle Me Bhalai Ba) के वीडियो को Blue Beat Bhojpuri के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो एक्ट्रेस और टिक टॉक स्टार शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) के साथ जोरदार ठुमके लगा रहे हैं, दोनों ही कलाकारों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसमें अंकुश और शिल्पी पति-पत्नी के रोल को प्ले कर रहे हैं. इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक्टर पत्नी पति के दूर चले जाने के बाद तड़पती है और उस पर अपना गुस्सा निकालती है. इस गाने के माध्यम से उस बिरह को दर्शाया गया है. इस दौरान एक्ट्रेस को भारतीय परिधान साड़ी में देखा जा सकता है. उन्होंने हूबहू शादीशुदा महिला की तरह ही पूरा श्रृंगार किया हुआ है, जिसमें उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. वो इमसें काफी एनर्जी के साथ डांस कर रहे हैं. उनके ठुमकों पर हर कोई झूमने पर मजबूर हो सकता है.

वीडियो में एक और चीज थोड़ी गौर करने वाली है कि एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी काफी दुबली-पतली हैं, जिसकी वजह से वो इस गाने में कुछ खास फिट नहीं बैठ रही हैं. इससे हो सकता है कि आपको ये पसंद ना आए और उनकी एक्टिंग आपको थोड़ी गाने का लुत्फ उठाने में थोड़ी परेशान कर सकती है. हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स इस गाने से काफी खुश हैं. फैंस अंकुश राजा की आवाज और एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनका कहना है कि उन्होंने गर्दा उड़ा दिया है.

अगर भोजपुरी गाना ‘अलगा रहले में भलाई बा’ (Alga Rahle Me Bhalai Ba) के मेकिंग की बात की जाए तो इसे अंकुश राजा ने ही अपनी बेहतरीन आवाज में गाया है. इसे अंकुश के साथ शिल्पी राघवानी पर फिल्माया गया है. गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और म्यूजिक रोशन सिंह ने दिया है. प्रोड्यूसर ईशान-विवेक हैं.

Tags: Ankush Raja, Bhojpuri, Bhojpuri songs

image Source

Enable Notifications OK No thanks