Ankush Raja ने शिल्पी राघवानी संग उड़ाया गर्दा, Bhojpuri Song ‘लईकन के चलल बा’ में दिखी गजब केमिस्ट्री


भोजपुरी एक्टर और सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) अपनी अदायगी और सिंगिंग के लिए जाने तो जाते ही हैं वहीं, टिकटॉक स्टार से एक्ट्रेस बन चुकी शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) भी अपने गजब के एक्सप्रेशंस के लिए जानी जाती हैं. इनका कोई भी गाना या वीडियो आता है तो वो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. ऐसे में अब इस जोड़ी का गाना ‘लईकन के चलल बा’ (Laikane ke Chalal ba) धमाल मचा रहा है. उनका ये गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. इसे दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. इनका वीडियो वायरल हो रहा है.

भोजपुरी गाना ‘लईकन के चलल बा’ (Bhojpuri gana Laikane ke Chalal ba) के वीडियो को Ankush Raja Official के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इस गाने के वीडियो (Ankush Raja video Song) में देखने के लिए मिल रहा है कि अंकुश राजा और एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी (Ankush Raja-Shilpi Raghwani Song) जबरदस्त डांस मूव्स दिखा रहे हैं और इनके बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. दोनों के बीच की नोकझोक शानदार है. जहां वीडियो में एक्ट्रेस लड़कियों की खूबसूरती की पावर की बात कर रही हैं वहीं, एक्टर उन्हें बता रहे हैं कि तुम लोग कुछ भी कर लो हमेशा लड़कों की चली है तो लड़कों ही चलेगी. दोनों लड़का और लड़की की जमकर तारीफ कर रहे हैं. ऐसे में डांस मूव्स से लेकर बेहतरीन एक्सप्रेशंस तक दोनों शानदार तरीके से दिखा रहे हैं. इसके डांस और एक्सप्रेशंस की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम होगी. आर्टिकल को लिखे जाने तक इनके वीडियो ढाई लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 11 हजार से ज्यादा तो लाइक्स मिल चुके हैं.

गाना ‘लईकन के चलल बा’ (gana Laikane ke Chalal ba) के मेकिंग की अगर बात की जाए तो इसे अंकुश राजा के साथ शिल्पी राज (Ankush Raja-Shilpi Raj Songs) ने गाया है. दोनों की ही आवाज में ये दोनों ही गाने काफी बेहतरीन हैं. इन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. इसके वीडियो शिल्पी राघवानी पर फिल्माया गया है और लिरिक्स गर्दा सियादीह ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर अविनाश घुंघरू जी हैं. वीडियो का निर्देशन सुशांत सिंह, कुमार चंदन ने किया है. क्रिएटिव डायरेक्टर पंकज सोनी हैं. आपको बता दें कि इससे पहले भी शिल्पी राघवानी और अंकुश राजा कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं.

Tags: Ankush Raja, Bhojpuri, Bhojpuri songs

image Source

Enable Notifications OK No thanks