Ankush Raja Song: भोजपुरी के चॉकलेटी स्टार अंकुश राजा का ‘Suit par yaar ke’ रिलीज होते ही वायरल- VIDEO


HD VIDEO | सूट पर ईयार के | Ankush Raja | Suit Par Yaar Ke | Ayesha Kashyap | Bhojpuri Hit Song 2022: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के चॉकलेटी एक्टर और सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) लुक्स और अपने नए-नए म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में रहते हैं. साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं, जहां पर अपने हर अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर फैंस को जानकारी देते हैं. हाल ही में उन्होंने आयशा कश्यप के साथ अपना नया गाना ‘सूट पर ईयार’ के (Suit par yaar ke) रिलीज किया है जिसमें उनका डैंशिग लुक देखते ही बनता है.

स्टार्स के लुक की हो रही तारीफ
इस गाने में जहां एक ओर अभिनेता अपने जबरदस्त गेटअप में दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उनकी को-स्टार आयशा कश्यप स्टाइलिश अंदाज में कहर बरपा रही हैं. दोनों स्टार इस म्यूजिक वीडियो में डिफरेंट- डिफरेंट लुक में दिखते हैं. गाने में भोजपुरी सेलेब्स (Bhojpuri Celebs) के स्टाइल स्टेटमेंट की झलक देखने को मिलती है जो हिंदी गानों के सुपरस्टार्स को भी टक्कर देते हैं!

DJ पर बजने वाला पार्टी सॉन्ग है ‘सूट पर ईयार के’
अंकुश राजा का ये गाना एक पार्टी सॉन्ग हैं जिसे भोजपुरी लोग डीजे पर बजाना पसंद करेंगे. चूंकि इसका म्यूजिक बहुत लाउड है और इसकी धुनें जिसके भी कानों में सुनाई देंगी वो भले ही डांस न जानता हो फिर भी इस पर थिरकने लगेगा. गाने को अंकुश राजा ने ही गाया है और वे ही इसके लीड हीरो हैं. खबर बनाने तक इस गाने को सवा दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 7 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस पर लाइक का बटन दबाया है.

Also Read: ‘कमर कोका कोला’ में महिमा सिंह ने मचाया धमाल, कुछ ही देर में मिले इतने व्यूज- VIDEO

इससे पहले अंकुश का गाना एक्ट्रेस महिमा सिंह (Mahima Singh) के साथ रिलीज किया गया था. उस गाने के बोल ‘धोखा देके गईल बाड़ी’ (Dhokha Deke Gayil Baadi) हैं. इसे भी दर्शकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इसमें दोनों स्टार्स के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

Also Read: अक्षरा सिंह का ‘Rocket Jawani’ रिलीज, भोजपुरी एक्ट्रेस दे रहीं ‘Oh antava’ फेम सामंथा को टक्कर

Tags: Ankush Raja, Bhojpuri

image Source

Enable Notifications OK No thanks