अनुपम खेर ‘इमरजेंसी’ में बनेंगे जयप्रकाश नारायण, कंगना रनौत बोलीं- जहां इंदिरा, वहां जेपी


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग मूवी ‘इमरजेंसी’ सुर्खियों में है। जब से एक्ट्रेस ने फिल्म में अपनी पहली झलक शेयर की है, तब से ही वो चर्चा में बनी हुई हैं। वो फिल्म में देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। अब इस फिल्म से अनुपम खेर का लुक रिवील हो गया है। वो फिल्म में जयप्रकाश नारायण (जेपी) का किरदार निभाएंगे। उनका फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर फिल्म से अनुपम खेर (Anupam Kher) का फर्स्ट लुक रिवील करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘अंधेरा है तो उजाला भी है, इंदिरा है तो जयप्रकाश भी है…। लोकनायक जयप्रकाश नारायण के रूप में अनुपम खेर के लुक को प्रेसेंट करते हैं। #Emergency’

Emergency Controversy: विवादों में घिरी कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’, भड़की कांग्रेस ने एक्ट्रेस को बताया ‘बीजेपी की एजेंट’


अनुपम खेर ने कहा- गर्व है

वहीं, Anupam Kher ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘बिग: निडर होकर सवाल करने वाले व्यक्ति के किरदार को निभाने के लिए बहुत खुशी और गर्व महसूस कर रहा हूं। कंगना रनौत स्टारर और डायरेक्शन में बनी इमरजेंसी में जयप्रकाश नारायण। मेरी 527वीं। जय हो।’

कंगना रनौत का ये लुक देख आंखे खा जाएंगी धोखा, फैंस को दिया बड़ा Surprise

जेपी नारायण को दिया गया था भारत रत्न
जयप्रकाश नारायण को भारत रत्न से सम्मानित किया गया था। वो समाजवादी और राजनीतिज्ञ के रूप में जाने जाते हैं। अनुपम खेर के लुक की बात करें वो तो हुबहू उनकी तरह ही नजर आ रहे हैं। मेकअप से लेकर एक्सप्रेशंस तक, सबकुछ बिल्कुल जेपी नारायण से मेल खा रहा है। उनका लुक देखकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

विवादों में घिरी कंगना की फिल्म


एक तरफ फिल्म की कास्ट के फर्स्ट लुक सामने आ रहे हैं तो दूसरी तरफ कंगना रनौत और उनकी ये मूवी अभी से विवादों में घिर गई है। कांग्रेस ने इस फिल्म को लेकर आपत्ति जताई है और उनका कहना है कि इसके जरिए इंदिरा गांधी की इमेज खराब करने की कोशिश की गई है। बता दें कि फिल्म में देश की सबसे बड़ी राजनीतिक घटना को दिखाया जाएगा।



image Source

Enable Notifications OK No thanks