Anupama: अनुपमा के लाडले समर ने ऑन स्क्रीन मां के खिलाफ उगला जहर, कहा- पॉलिटिक्स नहीं झेल पाया…


Anupamaa- India TV Hindi News
Image Source : INSTA – PARAS KALNAWAT
Anupamaa

Highlights

  • शो छोड़ने के बाद पारस कलनावत ने तोड़ी चुप्पी
  • शो की स्टार कास्ट पर पारस ने साधा निशाना

Anupama: छोटे पर्दे की दुनिया का मशहूर सीरियल ‘अनुपमा’ पिछले काफी दिनों से अपनी स्टार कास्ट के चलते सुर्खियों में बना हुआ है। अनुपना जो हर हफ्ते नंबर 1 या फिर नंबर 2 पर रहता है। इस समय ये सीरियल कई तरह के विवादों का सामना कर रहा है। सीरियल से अनुपमा के लालडे बेटे समर का किरदार निभाने वाले पारस कलनावत का पत्ता साफ हो चुका है। शो के मेकर ने खुद पारस के शो से बाहर होने की खबर पर मोहर लगाई है। 

माना जा रहा है कि पारस ने बिना मेकर्स को बताए  रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ साइन कर लिया था, जिसके बाद उन्हें रातों रात सीरियल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। लेकिन इन खबरों के सामने आने के बाद पारस ने भी चुप्पी तोड़ी है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट में रुपाली गांगुली से लेकर गौरव खन्ना तक पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। 

Jhalak Dikhhla Jaa: अब डांस के मंच पर दिखेगा ‘अंगूरी भाभी’ का जलवा, बिग बॉस के बाद यहां नज़र आएंगी शिल्पा शिंदे

पारस ने एक इंटरव्यू के दौरान रुपाली का बिना नाम लिए कहा – मैं आपको अपने दुश्मन का नाम नहीं बता सकता। मैं किसी महिला पर आरोप नहीं लगाना चाहता। मैं इस मुद्दे पर चुप्पी साधे रहना चाहता हूं। अगर ज्यादा बयानबाजी हुई तो झगड़ा और भी ज्यादा बढ़ सकता है।

KBC 14 की ओपनिंग को खास बनाने के लिए तैयार हैं Amitabh Bachchan, आमिर खान के साथ ये होंगे खास मेहमान

पारस कलनावत ने अपने पोस्ट में अपने एक्सपीरियंस के बारे में भी बताया है। उन्होंने वीडियो कैप्शन में लिखा, ‘हर जर्नी का अंत होता है। मेरी टीम के लोगों को याद करूंगा। अपने साइड की स्टोरी के बारे में जरूर बात करूंगा कि इस शो का हिस्सा बनकर मैंने क्या-क्या सहन किया। ये किसी बुरे सपने से कम नहीं था। शो में जो लोग मेरे करीब थे, उन्हें मेरे नाखुश होने के बारे में पता था, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। ये वाकई मिक्स फीलिंग है।’

Anupamaa: क्या ‘अनुपमा’ में हो जाएगी अनुज कपाड़िया की मौत? शो छोड़ने की खबरों पर गौरव खन्ना ने तोड़ी चुप्पी

एक्टर ने आगे लिखा – राजन सर, रोमेश सर, विवेक जी, आरिफ जी, गुलशन जी, सुनंद सर और डीकेपी की पूरी टीम का हमेशा आभारी रहूंगा कि उन्होंने मुझे ये मौका दिया और मुझे इस खूबसूरत शो का हिस्सा बनाया और सभी के प्यार के लिए हमेशा आभारी रहूंगा। मैंने बेस्ट प्रोड्यूसर्स में से एक, बेस्ट डायरेक्शन टीम और बेस्ट डीओपी के साथ काम किया है। शो चलते रहना चाहिए। मैं जहां भी जाऊंगा अपना बेस्ट दूंगा और शब्द से ज्यादा अपने काम से बोलूंगा। अपना प्यार देते रहें, क्योंकि पिक्चर अभी बाकी है। समर शाह के रूप में साइन ऑफ कर रहा हूं। शो में नए समर शाह (नए एक्टर) को भी उतना ही प्यार देना।’



image Source

Enable Notifications OK No thanks