Anupama फेम रूपाली गांगुली को याद आई अपनी असली शादी, बोलीं- ‘4 घंटे में मेहंदी लगी और शादी 15 मिनट में हो गई’


स्वयंवर : मीका दी वोहती (Swayamvar: Mika Di Vohti) में अनुपमा फेम एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) पहुंचीं. शो में वह रूपाली गांगुली मेहंदी और हल्दी स्पेशल एपिसोड में शामिल हुईं. रूपाली शो में टॉप 3 दुल्हन नीत महल (Neet Mahal), आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) और प्रांतिका दास (Prantika Das) की शादी की रस्मों में शामिल हुई. शादी की रस्मों के देख उन्हें अपनी असली शादी की याद आ गई.

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपनी शादी के दिनों को याद किया और बताया कि कैसे जल्दबाजी में उन्होंने अश्विन के साथ शादी की. टीवी की अनुपमा ने बताया, ‘मेरी शादी थोड़ी अलग थी. मैंने अपने पति के लिए 12 साल का लंबा इंतजार किया, क्योंकि वो अमेरिका में थे और मैं भारत में रहना चाहती थी. वो 4 फरवरी को आए और बोले- परसों शादी कर लेते हैं’.

‘अनुपमा’ ने कहा, ‘मैं डेली सोप कर रही थी और दो दिन की छुट्टी मांगी. मैंने प्रोड्यूसर को कहा तो वो बोले- ‘तुम्हारा ट्रैक चल रहा है, तुम कैसे छुट्टी ले सकती हो. क्यों तुम्हें छुट्टी चाहिए? तब मुझे अपनी शादी की बात बतानी पड़ी. हमने अपने पेरेंट्स को बताया.’ रूपाली ने आगे कहा कि मैं काफी अपसेट थी कि शादी की कोई रस्में नहीं होंगी. मैंने अपने एपिसोड के लिए शूट किया और दो दिन छुट्टी ली.

रूपाली ने आगे कहा कि मैं अपनी शादी को लेकर इतनी खुश थी कि मैंने अपने कंधों तक मेहंदी लगवाई, सुबह 4 बजे तक मेहंदी का फंक्शन चला. इसके साथ हल्दी की रस्में भी हुईं, क्योंकि टाइम ही नहीं था. 6 फरवरी को रजिस्ट्रार को आना था. मैं गई और सुबह वेडिंग साड़ी खरीदी. मैंने उन्हें एक ब्लाउज दिया और कहा इसके हिसाब की साड़ी दे दो. मेरे पति लेट हो गए. वे शर्ट और जीन्स में शादी करने आए.

उन्हें लगा कि उन्हें बस साइन करना होगा. मेरे पापा ने 15 मिनट पहले बताया कि वह कन्यादान करना चाहते हैं. फिर जैसे-तैसे पंडित की व्यवस्था हुई. अश्विन गाड़ी भी पार्क नहीं कर पाए थे और पंडित ने मंत्र पढ़ने शुरू कर दिए. इस तरह से मेरी शादी 15 मिनट में और मेहंदी 4 घंटे में लगी थी.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

image Source

Enable Notifications OK No thanks