Anupamaa 23rd May Update: अनुज ने दिया खास सरप्राइज, तोहफा देख खुशी से झूम उठी अनुपमा


नई दिल्ली: ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 23rd मई, सोमवार को दिखाया गया (Anupamaa 23rd May written update) कि पाखी, समर और तोषू अपनी मां अनुपमा से कहते हैं ‘जाओ मम्मी जाओ, जीलो अपनी जिंदगी’. अनुपमा उन्हें ऐसे कहता देख मुस्कुराने लगती है. अनुपमा और अनुज साथ में डांस करते हैं. अनुज, अनुपमा के साथ सैंडल पहनाने के सीन को रीक्रिएट करता है और अपनी पहली मीटिंग याद करता है. विदाई के लिए अनुपमा तुलसी जी के पास जा कर प्रणाम करती है.

विदाई की रस्मों को निभाने के बाद वो अनुज के साथ कार में बैठती है. वो इमोशनल हो जाती है और वहां से दोनों निकल जाते हैं. अनुज, अनुपमा को चुप कराने की कोशिश करता है और कहता है कि उसे ये रस्म नहीं पसंद है जिसमें उसे अपना सब कुछ छोड़ कर जाना पड़ता है. अनुज की बातें सुनकर अनुपमा कहती है कि वो पीछे अपना पूरा परिवार और बच्चों को छोड़ आई है. वो कहती है कि ये इमोशनल जरूर है लेकिन एक औरत अपनी आगे आने वाली जिंदगी के बारे में भी सोचती है जो वो अपने पति के साथ बिताएगी.

‘अनुपमा’ में आगे दिखाया गया कि वनराज उम्मीद करता है कि अनुपमा खुश रहे. वो सोचता है कि अब उसकी जिम्मेदारियां और अधिक बढ़ गई हैं . बच्चों की अब मां की कमी पूरी करने से लेकर बापूजी के दवा और अप्वॉइन्टमेंट तक का ख्याल रखना होगा. वो कहता है कि काव्या से तो कुछ भी नहीं होगा, वो अपना ख्याल रख ले यही बहुत है. इधर, अनुज और अनुपमा की कार पंचर हो जाती है और ड्राइवर कहता है कि उसे टायर बदलना होगा. दोनों कार से बाहर आ जाते हैं और अनुज कहता है कि उन्हें क्वालिटी टाइम बिताने का समय मिला है. अनुपमा कहती है कि वो रोमांटिक हो रहा है.

अनुज कहता है कि पहले उसे हक नहीं था कि वो रोमांटिक होता ना उसके पास अधिकार था लेकिन अब वो रोमांस कर सकता है. तब तक बारिश होने लगती है और वो कार में बैठ जाते हैं. लेकिन, तब तक ड्राइवर आकर कहता है कि कार ठीक हो गई है. अनुज दुखी होता है और अनुपमा उसे कहती है कि ड्राइवर गलत रास्ता ले रहा है.

अनुज, अनुपमा से कहता है कि उसके लिए एक सरप्राइज है. अनुज अपने पैरेंट्स के घर पर अनुपमा को लेकर जाता है. अनुज कहता है कि वो हमेशा उसे लेकर यहां आना चाहता था. वो दरवाजा खोलता है और दरवाजे पर जीके, देविका और अनुपमा का परिवार थाली हाथों में लिए खड़े रहते हैं. दोनों अंदर आते हैं और सभी बेहद खुश होते हैं.

Tags: Anupamaa, Tv show

image Source

Enable Notifications OK No thanks