Anupamaa 8 July 2022 Written Update: अधिक-पाखी को कैफे में देख हैरान हुई अनुपमा, बरखा खोलना चाहती है बुटीक


Anupamaa 8 July 2022 Written Update: आज के एपिसोड में दिखाया गया कि अनुज अनुपमा से कहता है कि यह अच्छा है कि उसने अधिक से बात की और उसे समझाया और कहा कि शायद अधिक भी पाखी को समझाएगा. अनुज अनुपता से कहता है कि उसने स्थिति को अच्छी तरह से संभाला है. वह कहती है कि वह भी पाखी से बात करेगी और उसे समझाएगी. अनुज उसे चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि उसे यकीन है कि अधिक और पाखी कुछ भी गलत नहीं करेंगे. अधिक फोन पर पाखी से कहता है कि उसे नहीं पता कि क्या करना है, शायद उन्हें अपने दिल की बात सुननी चाहिए.

बा वॉशरूम जाती है और सुनने की कोशिश करती है. पाखी दरवाजा खोलती है और पूछती है कि क्या हुआ. बा उससे पूछती है कि वह क्या कर रही थी. पाखी कहती है कि लोग बाथरूम में क्या करते हैं और बताती है कि अगर वह चाहती है तो वह अगली बार दरवाजे को लॉक भी नहीं करेगी. बा सोचती है कि वह बच्चों की चाल जानती है.

अनुज अनुपमा को सुला देता है. अधिक और पाखी एक दूसरे के बारे में सोचते हैं और मुस्कुराते हैं. अगले दिन, अनुज अनुपमा के मायूसी को नोटिस करता है और उसके लिए एक शायरी सुनाता है और फिर नाचता है. वह हंसती है और उसके साथ डांस करने लगती है. वह उसे मुस्कुराने के लिए धन्यवाद देती है. अनुज अब बताता है कि वह भी खुश है और वे दोनों चाय और नाश्ता बनाते हैं.

पाखी नीचे आती है और बा बताती है कि पाखी काफी देर से वॉशरूम में थी. पाखी बा को ताना मारती है और कहती है कि वह कॉलेज जा रही है. वनराज कहता है कि वह उसे छोड़ देगा और वापस लेकर भी आएगा. पाखी नाराज हो जाती है. काव्या उसे सुझाव देती है कि यह एक बुरा विचार है लेकिन वनराज उसे इससे बाहर रहने के लिए कहता है.

Anupamaa 5 July Written Update: वनराज के खिलाफ हुई पाखी, बा ने अधिक पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

बरखा अनुपमा से कहती है कि उसे घर बैठे बोरियत महसूस होती है इसलिए वह एक बुटीक खोलने की योजना बना रही थी. अनुपमा इसे एक अच्छा विचार बताती हैं. बरखा बताती है कि उसे फंडिंग की जरूरत है और अनुपमा उसे एक लिस्ट बनाने के लिए कहती है ताकि वे बाद में इस पर चर्चा कर सकें और चले जाएं. बरखा नाराज हो जाती है. बाद में, अनुपमा और अनुज पाखी और अधिक को एक कैफे में देखते हैं.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

image Source

Enable Notifications OK No thanks