Anupamaa: अनुज-अनुपमा की शादी में एक्स पति वनराज ने किया फनी डांस, ‘शरारा-शरारा’ गाने पर बेटे संग मटकाई कमर


MaAn Wedding Video: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी शो में से एक है. टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाले इस शो में इन दिनों अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) और अनुपमा का (Anupama-Anuj Wedding) वेडिंग सीक्वेंस दिखाया जा रहा है. इस बीच सोशल मीडिया पर शो के सेट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अनुपमा के एक्स हस्बैंड वनराज शाह (Sudhanshu Pandey) को बेटे समर (Paras Kalnawat) के संग बेहद फनी डांस करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में वनराज और समर का डांस स्टेप और एक्सप्रेशन वाकई में बेहद फनी है.

‘अनुपमा’ (Anupamaa) में अनु के छोटे बेटे समर का किरदार निभा रहे एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए पारस ने कैप्शन में लिखा है, ‘सभी के सवालों का मिलेगा करारा जवाब …लेकिन अभी के लिए एन्जॉय करो हमारा ये शरारा..’

समर-वनराज  का फनी डांस
वीडियो में समर-वनराज के अनुपमा की सौतन काव्या यानि मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और उनकी समधन राखी दवे उर्फ तस्नीम शेख (Tassnim Sheikh) भी अपनी अदाएं दिखाती हुई दिख रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ‘मेरे यार की शादी है’ का फेमस ‘शरारा शरारा’ (Sharara Song) गाना बज रहा है.

मदालसा शर्मा ने दिखाएं अदाएं
वीडियो की शुरुआत तस्नीम शेख से होती हैं. आगे क्लिप में मदालसा शर्मा अपनी अदाएं दिखाती हुई देखी जाती हैं. वीडियो की आखिरी में समर-वनराज अपने कॉमिक अंदाज में डांस करते हुए दिख रहे हैं.  वीडियो में वनराज का डांस मूव्स और चेहरे का एक्सप्रेशन इतना फनी है कि लोग देखकर लोटपोट हो रहे हैं .

मान की शादी है चर्चे में
अनुपमा और अनुज की शादी को लेकर इन दिनों फैंस काफी एक्साइटेड हैं. शो की कहानी इतनी वास्तविक और मनोरंजक है कि दर्शक इसके हर आने वाले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इतना ही नहीं टीआरपी लिस्ट में शीर्ष पर बने हुए एक साल से अधिक समय हो गया है. दर्शकों को अनुज कपाड़िया-अनुपमा की प्रेम कहानी पसंद आती है. दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से फैंस मंत्रमुग्ध हो जाते हैं. इन दिनों मान की शादी (MaAn Wedding Video) सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. बता दें कि अनुज और अनुपमा ने अपनी शादी को ‘ मान’ नाम दिया है.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly, Television



image Source

Enable Notifications OK No thanks