Anupamaa Update: किंजल के बेबी शॉवर में जमकर होगा तमाशा, अनुपमा को ठहराया जाएगा ज़िम्मेदार


Anupamaa - India TV Hindi
Image Source : TWITTER
Anupamaa Update

Anupamaa Update: सीरियल ‘अनुपमा’ लगातार छाया हुआ है। सीरियल में आए दिन नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। फिलहाल शो में किंजल की गोदभराई का किस्सा चल रहा है। एक तरफ किंजल की मां राखी दवे ने अपनी बेटी की गोदभराई की रस्म करने का फैसला कर लिया है। वहीं वनराज और काव्या घर से बाहर गए हुए हैं। हालातों को देखते हुए अनुपमा गोदभराई के लिए राजी हो जाती है। 

जब वनराज को इस बात का पता चलता है तो पहले वह काफी नाराज होता है। लेकिन थोड़ी देर बाद वनराज समझ जाता है कि सही समय पर रस्मों का होना जरूरी है। वहीं दूसरी ओर अनुपमा और पूरा परिवार गोदभराई की रस्म के लिए पैसे जोड़ने लगता है। सभी थोड़ा-थोड़ा करके काफी पैसे जमा कर लेते हैं। ये सब देखकर किंजल काफी इमोशनल हो जाती है। 

इसके साथ ही बा गोदभराई में अनुपमा के ससुराल वालों को बुलाने से इंकार कर देती हैं। हालांकि बापू जी खुद कॉल करके सभी को बुलाते हैं। एक तरफ अनुपमा खुश है कि उनका पूरा परिवार एक साथ इस रस्म में सामिल होगा। वहीं दूसरी तरफ अनुपमा को ये डर भी सता रहा है कि जब राखी दवे और बरखा आमने – सामने होंगी तो कोई तमाशा न हो जाए। 

इतना ही नहीं राखी और बरखा भी इसी इंतज़ार में बैठी है कि बस एक मौका मिले और वो अनुपमा और उसके परिवार में फूट डाल दें। मिली जानकारी के अनुसार गोदभराई में काफी तमाशा होने वाला है। जिसके वनराज और बा अनुपमा को जिम्मेदार ठहराते हुए नजर आएंगे। 

ये भी पढ़िए

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते में फराह खान ने डाली फूट, क्यों कहा उसे छोड़ दो?

RHTDM Remake: कैसी होगी ‘रहना है तेरे दिल में’ की रीमेक? R Madhavan ने दिया अजीब जवाब

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks