Apple ने कम कर दी फोन की कीमत, सिर्फ 20 हजार रुपए में मिल रहा है iPhone 11


नई दिल्ली। iPhone 14 को लेकर कई प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं। हर बार लॉन्चिंग से पहले ही iPhone चर्चा में आ जाता है। इस बार भी ऐसा ही जब iPhone 14 को लेकर अलग-अलग प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं। iPhone का नया वैरिएंट आने के बाद पुराने के दामों में गिरावट आ जाती है। लेकिन इस बार तो iPhone 14 आने से पहले ही iPhone 11 की कीमत कम कर दी गई है। फोन की कीमत इतनी कम हो गई है कि आप इसे 20 हजार रुपए में खरीद सकते हैं।

iPhone 11 (64GB) की MRP 49,900 रुपए है। 15% डिस्काउंट के बाद इस फोन को 41,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। ये पहली बार है जब iPhone 11 पर इतना भारी डिस्काउंट मिल रहा है। अब आप सोच रहे होंगे कि इस हिसाब से भी iPhone 11 20 हजार रुपए का कैसे हो गया? तो आइये बताते हैं कि आप इस फोन की डील को 20 हजार से भी कम कीमत में कैसे हासिल कर सकते हैं।

iPhone 11 पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। Axis Bank Credit Card Transaction करने पर 2,250 रुपए का Instant Discount मिल रहा है। लेकिन इसके लिए कम से कम 5 हजार रुपए ट्रांजैक्शन करनी होगी। इसके अलावा इस फोन पर Exchange Offer भी चल रहा है। Exchange में इस फोन को खरीदने पर 12,500 रुपए की छूट अलग से हासिल की जा सकती है। सभी ऑफर्स को मिलाने के बाद फोन की कीमत 20 हजार रुपए से कम हो जाती है।

iPhone 11 में 6.1 इंच लिक्विड रेटिना एचडी डिस्प्ले मिलता है। साथ ही इसमें 12MP+12MP डुअल रियर कैमरा मिलता है। फ्रंट कैमरा 12MP मिलता है। इस फोन में A13 Bionic Chip Processor मिलता है। फोन में डुअल सिम का इस्तेमाल किया जा सकता है। बता दें, फोन के साथ एडप्टर नहीं मिलता है। अगर आपके iPhone का पुराना चार्जर पड़ा है तो ठीक अन्यथा आपको नया खरीदना पड़ सकता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks