​यहां निकली असिस्टेंट प्रोफेसर सहित इन पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन


Dr. Bhimrao Ambedkar University Jobs 2022: अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो आपके लिए शानदार खबर है. यूपी के आगरा में स्थित डॉ भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय (Dr. B R Ambedkar University) द्वारा रेगुलर फैकल्टी के खाली पदों को भरने का फैसला लिया गया है. जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. इन पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मंगाए गए हैं. इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक साइट www.dbrau.org.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इच्छुक अभ्यर्थी इन पदों के लिए 7 जून तक आवेदन कर सकते हैं.

ये है रिक्ति विवरण
विश्वविद्यालय इस भर्ती के द्वारा प्रोफेसर के 12 पद, एसोसिएट प्रोफेसर के 14 पद और असिस्टेंट प्रोफेसर के 25 पदों पर भर्ती करेगा.  

इतना देना होगा आवेदन शुल्क
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य और अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1500 रुपये रखा गया है. जबकि ईडब्ल्यूएस श्रेणी के अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क एक हजार रुपये और अनुसूचित जाति व जनजाति के उम्मीदवारों के लिए 500 रुपये आवेदन शुल्क रखा गया है.

​​IAS Success Story: यूपीएससी की कर रहे हैं तैयारी? आईएएस अंशुमन से जानें सक्सेस टिप्स

इस दिन तक करें आवेदन
अधिसूचना के मुताबिक ये भर्ती अभियान 05 मई से शुरू हुआ है. जिसके लिए उम्मीदवार 7 जून 2022 तक आवेदन  सकते हैं. विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करने के बाद उम्मीदवार भरे हुए आवेदन का प्रिंट लेकर उसे 10 जून तक कुलसचिव के नाम आवासीय इकाई कार्यालय को रजिस्टर्ड पोस्ट के माध्यम से भेजें. भर्ती से जुड़ी अन्य किसी भी जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.
नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां करें क्लिक

​​BPSC 67th Prelims Exam 2022: प्रीलिम्स परीक्षा देने जाने से पहले पढ़ लें ये खबर, यहां है जरूरी दिशा-निर्देश

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks