​आईसीएमआर में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन


ICMR Recruitment 2022: नेशनल सेंटर फॉर डिजीज इंफॉर्मेटिक्स एंड रिसर्च बेंगलुरु (एनसीडीआईआर) ने कंप्यूटर प्रोग्रामर, साइंटिस्ट और अन्य पदों पर भर्ती निकाली है और इन पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती आईसीएमआर-एनसीडीआईआर में परियोजना के तहत अस्थायी या अनुबंध के आधार पर होगी. उम्मीदवार इन पदों के लिए 09 मई 2022 तक आवेदन कर सकते है और इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कंप्यूटर प्रोग्रामर, साइंटिस्ट के 15 पदों पर नियुक्ति की जाएगी.

ICMR Recruitment 2022: जानिए इस भर्ती के तहत पदों की संख्या

  • प्रोजेक्ट साइंटिस्ट – 09 पद.
  • प्रोजेक्ट एडमिन असिस्टेंट – 01 पद.
  • कंप्यूटर प्रोग्रामर – 03 पद.
  • प्रोजेक्ट टेक्निकल ऑफिसर – 01 पद.
  • प्रोजेक्ट सेक्शन ऑफिसर – 01 पद.

ICMR Recruitment 2022: आवश्यक शैक्षिक योग्यता
इस भर्ती के तहत प्रोजेक्ट साइंटिस्ट (मेडिकल) के पदों के पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों का किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एमबीबीएस डिग्री के साथ एक साल का रिसर्च/टीचिंग एक्सपीरियंस या कम्युनिटी मेडिसिन/ मेडिसिन/पीडियाट्रिक्स/पैथोलॉजी/ओबी गाइन/ में अनुभव होना जरूरी है. इच्छुक उम्मीदवार शैक्षणिक योग्यता से संबंधित अन्य जानकारी के लिए नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं.

ICMR Recruitment 2022:  ऐसे करना होगा आवेदन
आवेदन करने के लिए उम्मीदवार वेबसाइट http://www.ncdirindia.org पर जाकर ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर पाएंगे. सभी प्रासंगिक प्रमाणपत्रों और अनुभव की स्व-सत्यापित प्रतियों के साथ हाल ही में पासपोर्ट आकार के फोटो के साथ विधिवत भरा हुआ आवेदन 09 मई 2022 से पहले ईमेल ([email protected]) द्वारा आईसीएमआर-एनसीडीआईआर, बेंगलुरु पर उम्मीदवारों को भेजना होगा. भर्ती से जुड़ी अन्य किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

​​UPTET Result 2021: 20 हजार यूपीटीईटी उम्मीदवारों का रिजल्ट रोका गया, ये है कारण

​​​​SVPUAT Jobs 2022: यहां निकली एसोसिएट प्रोफेसर के पदों ​पर ​वैकेंसी, इस दिन तक कर सकते हैं आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks