मलाइका अरोड़ा की इस बात से चिढ़ते थे अरबाज़ खान, ये आदत नहीं थी बिलकुल पसंद!


Malaika Arora Arbaaz Khan Divorce: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) आज साथ नहीं हैं. इनकी शादी से लेकर तलाक तक ने एक समय खासी सुर्खियां बटोरीं थीं. आपको बता दें कि अरबाज़ और मलाइका की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी. कहते हैं कि पहली नज़र में ही इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया था जिसके बाद लगभग पांच सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद मलाइका और अरबाज़ ने साल 1998 में शादी कर ली थी.

इस शादी से इनके घर बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) का जन्म हुआ था. हालांकि, शादी के 19 साल बाद लगभग सबको चौंकाते हुए मलाइका और अरबाज़ ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था. 


 
बहरहाल, आज हम आपको मलाइका और अरबाज़ की लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे वाकयों के बारे में बताएंगे जिन्होंने एक समय खासी सुर्खियां बटोरीं थीं. इसमें एक वाकया कुछ ऐसा था कि मलाइका और अरबाज़ किसी चैट शो में पहुंचे हुए थे, यहां होस्ट ने अरबाज़ से पूछ लिया कि, ‘मलाइका बेहद ग्लैमरस हैं वे छोटे कपड़े पहनती हैं लोग पूछते हैं कि ये देखकर क्या अरबाज़ को गुस्सा आता है ?’अचानक पूछे गए इस सवाल पर अरबाज़ ने जवाब देते हुए कहा था कि, ‘मलाइका अच्छे से जानती हैं कि उन्हें क्या करना है और क्या नहीं’. 


 
इसी चैट शो में मलाइका और अरबाज़ ने एक दूसरे की पसंद और नापसंद के बारे में भी खुलकर बात की थी. मलाइका ने बताया था कि उन्हें अरबाज़ का प्यार जताने का अंदाज़ बेहद पसंद है लेकिन वो चीज़ों को कहीं भी रख देते हैं और उनकी ये आदत उन्हें कतई बर्दाश्त नहीं है. वहीं, जब अरबाज़ की बारी आई तो उन्होंने भी बताया कि मलाइका की अपनी गलती ना मानने की आदत उन्हें बेहद ख़राब लगती है. बताते चलें कि आज अरबाज़ जहां इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे हैं वहीं, मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)  के साथ सीरियस रिलेशन में हैं.

Bhabi Ji Ghar Par Hain: सेट पर कैसा होता है Rohitashv Gour और Aasif Sheikh का बर्ताव? अंगूरी भाभी ने किया खुलासा!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!

image Source

Enable Notifications OK No thanks