मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते पर बोले थे अर्जुन कपूर, शुरुआत में कई दिन नर्क के समान गुजरे’


मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की बिंदास सेलिब्रिटीज में से एक हैं. उनकी निजी ज़िंदगी हमेशा से सुर्खियों का हिस्सा रही है. मलाइका ने काफी यंग एज में अरबाज खान को डेट किया था.सालों तक डेट करने के बाद दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली. शादी के बाद दोनों एक बेटे अरहान खान के माता-पिता बने लेकिन इसके बाद इनके रिश्ते में दरार आ गई.

दोनों ने 2016 में आपसी सहमति से तलाक लेने की अर्जी कोर्ट में दे दी. 2017 में दोनों का तलाक कोर्ट ने मंजूर कर दिया. इसके बाद दोनों की राहें हमेशा के लिए जुदा हो गईं. तलाक के पहले से ही मलाइका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जुड़ने लगा था. दोनों ने अपना रिश्ता ऑफिशियल करने में भी देर नहीं लगाई और सोशल मीडिया पर इजहार कर दिया. इसके बाद दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नज़र आते हैं.

अब इनके रिश्ते को चार साल से ज्यादा बीत चुके हैं और दोनों अपने रिश्ते में खुश होकर आगे बढ़ रहे हैं. एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका की टफ लाइफ पर बात की थी. उन्होंने कहा था, हम रिलेशनशिप में एक-दूसरे के साथ मजबूती से आगे बढ़े, कई कयास झेले, कई तरह की बातें सुनीं जिनका कोई मतलब नहीं था और सोशल मीडिया टॉक्सिसिटी झेली. हमारे लिए कई दिन नर्क के समान गुजरे.

मलाइका को काफी कुछ सहना पड़ा जब हमने अपने रिश्ते का खुलासा किया लेकिन मैं उन्हें हमारे रिश्ते को इतना सम्मान देने के लिए एडमायर करता हूं. मलाइका के साथ खड़े होने में मुझे कभी एक्स्ट्राऑर्डिनरी नहीं लगा. ये बस सही लगा और ये सबसे नैचुरल बात भी थी. 

43 साल की उम्र में भी अनमैरिड हैं काजोल की बहन तनीषा, शादी को लेकर कही ये बड़ी बात!

सैफ के पिता से होते-होते रह गई थी इस एक्ट्रेस की शादी, एक दर्द से आज तक नहीं उबर पाईं

image Source

Enable Notifications OK No thanks