मलाइका को बाहों में समेटे हुए अर्जुन कपूर ने शेयर की नई तस्वीर, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा सुकून


Arjun Malaika Valentines Day Photo : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) सोशल मीडिया के सबसे चर्चित और इंडस्ट्री के सबसे रोमांटिक कपल में से एक हैं. इंटरनेट पर भले ही मलाइका और अर्जुन को कितना ही क्यों ना ट्रोल किया जाता हो, लेकिन ट्रोलिंग से बेफिक्र से कपल एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इज़हार करने का कोई मौका नहीं छोड़ता…फिर बात अगर वैलेंटाइन डे की है तो मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को स्पेशल फील करवाए बिना कैसे रह सकते हैं.

आज सुबह मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ एक बड़ी ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की जो अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तो वहीं अब अर्जुन ने अपनी लेडी लव के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. खास बात ये है कि दोनों ही फोटो में अर्जुन मलाइका को अपनी बाहों में समेटे हुए नज़र आ रहे हैं और अपने प्यार के साथ होने का सुकून एक्ट्रेस के चेहरे पर साफ नज़र आ रहा है.

इस फोटो में मलाइका और अर्जुन किसी रेस्टोरेंट में नज़र आ रहे हैं. इस दौरान दोनों ब्लैक कलर का आउटफिट कैरी किया हुआ है. फोटो में मलाइका को पीछे से गले लगाए हुए अर्जुन कैमरे की तरफ देख रहे हैं तो वहीं मलाइका शर्माकर नीचे नज़रे झुकाए हुए हैं. इस रोमांटिक तस्वीर पर कमेंट कर उनके फैंस उनसे पूछ रहे हैं ‘अर्जुन भाई शादी कब करोगे?’


इससे पहले मलाइका ने अर्जुन के साथ जो फोटो शेयर की थी उसमें एक्टर उन्हें गले लगाते हुए उनके माथे पर किस करते दिख रहे हैं. मलाइका ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा- माइन. साथ में हार्ट इमोजी पोस्ट की. फोटो में मलाइका शॉर्ट्स और टॉप पहने नजर आ रही हैं. वहीं अर्जुन ने जॉगर और टी-शर्ट पहनी हुई है.


Tejasswi Prakash Fees : एकता कपूर की ‘नागिन’ बनने के लिए इतनी मोटी रकम वसूल रही हैं Tejasswi Prakash, ये है एक्ट्रेस की फीस



image Source

Enable Notifications OK No thanks