मलाइका अरोड़ा ने ढेर सारे खाने के साथ शेयर की थी ऐसी तस्वीर, यूजर्स बोले- ‘इतना खा लोगी क्या…


Malaika Arora Post Ka Postmortem: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. मलाइका के फैशन सेंस को लोग काफी पसंद करती हैं. जिसकी वजह से वह चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं. मलाइका अपने फैंस के लिए अपनी ग्लैमरस तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. जो उनके फैंस को बहुत पसंद आती हैं. मगर कई बार वह ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं जिसकी वजह से उनके फैंस ही मजेदार कमेंट्स कर डालते हैं जिनको पढ़कर किसी की भी हंसी छूट जाती है. मलाइका ने कुछ समय पहले हाथ में खाने का एक बाउल पकड़े तस्वीर शेयर की थी. जिस पर फैंस ने मजेदार कमेंट्स किए थे.

मलाइका ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह हाथ में दाल मखनी और चावल का बाउल पकड़ी नजर आ रही हैं और उसे देख रही हैं. मलाइका की फिटनेस को देखकर उनके हाथ में इतना सारा खाना देखकर यूजर्स चौंक गए और उन्होंने कुछ ऐसे कमेंट्स कर डाले.


 

Hrithik’s Mystery Girl: ऋतिक रोशन की जिंदगी में कौन है ये मिस्ट्री गर्ल? सरेआम हाथ थामे दिखे

यूजर्स ने किए कमेंट्स
एक यूजर ने कमेंट किया- मैडम सोच रही हैं चार दिन का खाना एक दिन में खा जाउंगी. वहीं दूसरे ने लिखा- मलाइका सोच रही हैं जल्दी फोटो लो, भूख लगी है. बहुत से यूजर्स तो इसे मजाक समझ रहे थे. एक यूजर ने लिखा- मैम हमे पता है कि आप सिर्फ फोटो क्लिक करवाने के लिए ये बाउल हाथ में पकड़े हुए हैं. एक यूजर ने तो मजेदार कमेंट कर दिया. उन्होंने लिखा- आपकी दाल मखनी देख के मैंने अपनी मम्मी से बोला मां मुझे भी खानी है. मां ने जवाब दिया- निकालूं चप्पल, जब बनती है तब तो खाते नहीं.

Kapil Sharma Depression Story: डिप्रेशन में इस हिट सीरीज को देखते थे कपिल शर्मा, कुत्ता भी हो जाता था कन्फ्यूज

वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा आखिरी बार इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 में बतौर जज नजर आईं थीं. इस शो को उन्होंने गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ जज किया था. शो में मलाइका जजेस के साथ ढेर सारे वीडियो बनाती थीं और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करती थी.



image Source

Enable Notifications OK No thanks