अर्सलान गोनी ने परिवार संग मनाई ईद, तो सुजैन खान ने की ‘दिलों’ की बरसात- देखें PHOTOS


3 मई को अर्सलान गोनी (Arslan Goni) ने अपने परिवार के साथ ईद मनाई और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. तस्वीरों में अर्सलान के भाई और एक्टर एली गोनी और उनकी गर्लफ्रेंड-एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन भी मौजूद हैं. अर्सलान गोनी ने तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा, “ईद मुबारक सभी को… महामारी के बाद इस अमेजिंग लंच के लिए धन्यवाद. आप लोगों को प्यार और ईद मुबारक.” वहीं, अर्सलान की कथित गर्लफ्रेंड सुजैन खान (Sussane Khan) ने भी चांद और दिल के इमोजी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

Arslan Goni, Sussane Khan, Aly Goni, Bollywood, Jasmin Bhasin, Arslan Goni Eid, Sussane Khan Eid, अर्सलान गोनी, सुजैन खान, एली गोनी, बॉलीवुड, जैस्मीन भसीन, अर्सलान गोनी ईद, सुजैन खान ईद

(फोटो क्रेडिट : Instagram @arslangoni)

सुजैन खान ने अपने परिवार के साथ ईद मनाई, साथ ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “प्यार ही एकमात्र ऐसी चीज है जो हमें पूरी तरह से जिंदा महसूस कराती है… उन सभी का सम्मान करें जो आपको प्यार देते हैं, और याद रखें कि एक मिलियन वापस देना है. आप सभी को हमारी तरफ से ईद मुबारक.” सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने भी अर्सलान गोनी और उनके परिवार को ईद की बधाई देते हुए लिखा, “आप सभी को ईद मुबारक”.

अर्सलान गोनी और सुजैन खान कर रहे एक-दूसरे को डेट
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्सलान गोनी और सुजैन खान पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. पहले दोनों अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे रहते थे, लेकिन अब दोनों अक्सर ही पब्लिकली एक-दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आते हैं. कुछ दिनों पहले, अर्सलान गोनी ने सुजैन खान, रिद्धि डोगरा और एकता कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी.

अर्सलान गोनी ने तस्वीर को दिया था ये कैप्शन
इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “आप लोगों से मिलते हैं, आप प्यार में पड़ते हैं, आप रिश्ते बनाते हैं, और फिर आप घूमते हैं और हंसते हैं. आपने जो जीवन जीया है वह पॉजिटिविटी और तारीफों से भरा है. लव यू दोस्तों”. इसी के साथ उन्होंने एकता कपूर, रिद्धि डोगरा और सुजैन खान को टैग भी किया. अर्सलान की इस तस्वीरके कमेंट सेक्शन में सुजैन ने लिखा था, “Ditto.”

Arslan Goni, Sussane Khan, Aly Goni, Bollywood, Jasmin Bhasin, Arslan Goni Eid, Sussane Khan Eid, अर्सलान गोनी, सुजैन खान, एली गोनी, बॉलीवुड, जैस्मीन भसीन, अर्सलान गोनी ईद, सुजैन खान ईद

(फोटो क्रेडिट : Instagram @arslangoni)

ऋतिक रोशन से तलाक लिए हो चुके हैं 8 साल
ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान से तलाक लिए 8 साल हो चुके हैं. तलाक के बाद भी दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ दिख जाते हैं. ऋतिक का नाम इन दिनों सबा आजाद से जुड़ रहा है, तो वहीं उनकी पूर्व पत्नी सुजैन अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं. सुजैन अपने सोशल मीडिया पर अर्सलान के साथ तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं. अर्सलान गोनी टीवी एक्टर और ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट दे चुके अली गोनी के भाई हैं. उन्होंने साल 2017 में फिल्म ‘जिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Tags: Bollywood, Eid, Sussanne Khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks