Arvind Akela Kallu का धमाकेदार Bhojpuri Song ‘झरेलीया के डांस’ रिलीज, आकांक्षा दुबे की अदाएं कर देंगी मदहोश


भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) अक्सर अपनी अदायगी और सिंगिंग की वजह काफी चर्चा में रहते हैं. उनके गानों का भी लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो वो रिलीज होते ही छा गया है. ऐसे में अब उन्होंने ‘कमरिया गर्ल’ (Kamariya girl) आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) के साथ तो तहलका ही मचा दिया है. इनका नया वीडियो सॉन्ग काफी धमाकेदार है. इसके बोल ‘झरेलीया के डांस’ (Jhareliya Ke Dance) है. इस गाने में एक्ट्रेस ने तो गजब का हुस्न का जलवा बिखेरा है. इसे दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है. बोल्डनेस के तड़के से भरे इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भोजपुरी गाना ‘झरेलीया के डांस’ (Bhojpuri gana Jhareliya Ke Dance) के वीडियो को Saregama Hum Bhojpuri के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इस गाने के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu-Akanksha Dubey Songs) की आइटम गर्ल बनी हुई हैं और उन्होंने तो अपनी स्टेज परफॉर्मेंस से तो धमाल ही मचा दिया है. आकांक्षा की परफॉर्मेंस तो पानी में आग लगाने के जैसी है. उन्होंने गजब ही तरीके से गाने के वीडियो में हुस्न का जलवा बिखेरा है. इसमें कमाल के डांस मूव्स के साथ एक्ट्रेस का कमर का कमाल भी देखने के लिए मिल रहा है. उन्हें इसमें बॉलीवुड की बेली डांसर नोरा फतेही के जैसे ही कमर को लचकाते हुए देखा जा रहा है. उनकी कमर में अलग सा ही जादू है जब वो उसे हिलाती हैं तो बवाल ही मच जाता है. वहीं, उनकी कातिलाना एक्सप्रेशंस की तो बात ही कुछ और है. दोनों स्टार्स ने साथ में जबरदस्त रोमांस का तड़का लगाया है. इनके बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

अरविंद अकेला कल्लू और आकांक्षा दुबे की जोड़ी के इस गाने के वीडियो को पांच लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे लोग खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री इतनी पसंद आई है कि इसे आर्टिकल लिखे जाने तक 21 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. अगर गाने के मेकिंग की बात की जाए तो इसे कल्लू के साथ शिल्पी राज (Arvind Akela Kallu-Shilpi Raj Songs) ने गाया है. उनकी आवाज में ये कमाल का वीडियो लग रहा है. इस गाने का म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है और राइटर निक्की निहाल हैं. कोरियोग्राफी लक्की विश्वकर्मा हैं. असिस्टेंट कोरियोग्राफर बाबू हैं. प्रोडक्शन निशांत सिंह का है. परिकल्पना अरबिंद मिश्रा ने की है.

Tags: Akanksha Dubey, Arvind Akela Kallu, Arvind Akela Kallu Bhojpuri, Bhojpuri

image Source

Enable Notifications OK No thanks