अशनीर ग्रोवर ने शार्क टैंक के कंटेस्टेंट के सफल होने की दी जानकारी, शो के बाद बिक्री 40 गुना बढ़ी


नई दिल्ली. भारतपे (BharatPe) के पूर्व सीईओ और सह-संस्थापक अशनीर ग्रोवर ने शार्क टैंक सीजन 1 के कंटेस्टेट रवि काबरा की सफलता के बारे में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी दी है. हैदराबाद के इस एंटरप्रेन्योर को इस शो में 1 करोड़ रुपये की फंडिंग मिली थी. उनकी कंपनी में अशनीर ग्रोवर सहित शार्ट टैंक के पांचों जज ने निवेश किया है. अन्य जजों में अनुपम मित्तल, अमन गुप्ता, विनीता सिंह और नमिता थापर शामिल हैं.

रवि काबरा की कंपनी स्किपी पॉप (Skippi pop) ब्रांड नाम से Ice pop का उत्पादन और बिक्री करती है. रवि काबरा ने पत्नी अनुजा काबरा के साथ शार्क टैंक इंडिया में हिस्सा लिया था. उन्होंने अपनी कंपनी के 5 फीसदी शेयर के लिए 45 लाख रुपये मांगे थे. हालांकि, उन्हें 15 फीसदी शेयर के बदले में 1 करोड़ रुपये मिले थे. उनके प्रॉडक्ट से शार्क टैंक के सभी जज काफी प्रभावित थे.

ये भी पढ़ें- दो कंपनियां खरीदकर अडाणी सीमेंट बनी देश में इस क्षेत्र की दूसरी बड़ी कंपनी, इन्‍फ्रा क्षेत्र का सबसे बड़ा सौदा

40 गुना बढ़ी बिक्री
अशनीर ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रवि काबरा के साथ एक फोटो शेयर की है. ग्रोवर ने काबरा की कहानी को सबसे बड़ी सफलता की कहानी बताते हुए लिखा है कि स्किपी पॉप की बिक्री 40 गुना बढ़ गई है. ग्रोवर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “Shark Tank के बाद @skippiicepops के फाउंडर रवि @ravikabra के साथ मिलकर अच्छा लगा. स्किपी पॉप बहुत अच्छा उत्पाद है. यह शार्क टैंक इंडिया की सफलता में से एक है.

ये भी पढ़ें- एसबीआई के ग्राहकों का लोन और महंगा होगा, बैंक ने महीने में दूसरी बार बढ़ाया एमसीएलआर, चेक करें नई दरें

शार्क टैंक इंडिया से निवेश मिलने के बाद रवि ने कहा था, “शार्क टैंक इंडिया से फंडिंग हासिल करके हम खुश हैं. इस धनराशि से बाजार में नए फ्लेवर्स वाले प्रॉडक्ट पेश करने की हमारी योजना है.” अशनीर ग्रोवर की पोस्ट पर कई यूजर्स ने टिप्पणी की है. एक फैन ने लिखा है, एंटरप्रेन्योरशिप को अगले स्तर पर ले जाइए. एक यूजर ने लिखा है, एक सामान्य प्रॉडक्ट लेकिन ओवर हाइप मार्केटिंग, कुछ प्रॉडक्ट अच्छे नहीं हैं. मार्केटिंग में 10 में से 10, लेकिन प्रॉडक्ट को 10 में से 5 नंबर.

शार्ट टैंक के सभी जजों ने किया है निवेश
शार्क टैंक इंडिया में ऐसा पहली बार हुआ था कि सभी जजों ने मिलकर ऑफर दिया और आखिर में डील पक्की हो गई. Shark Tank के सभी इम्वेस्टर ने 20–20 लाख रुपये मिलाकर 1 करोड़ रुपये रवि काबरा की कंपनी Skippi Ice Pops में इन्वेस्ट किए. सभी जजों ने 3–3 फीसदी शेयर लिए. इस इनवेस्टमेंट के बाद स्किपी पॉप की बिक्री 40 गुनी बढ़ गई है.

Tags: Business news, Business news in hindi, Investment, New Business Idea

image Source

Enable Notifications OK No thanks