20 साल की उम्र में 27 साल बड़े नवाजुद्दीन की हीरोइन बनीं अवनीत कौर, एज गैप पर कही ये बात


फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) इन दिनों चर्चाओं में है. एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अवनीत कौर (Avneet Kaur) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म चर्चाओं में इसलिए है क्योंकि नवाज़ुद्दीन और अवनीत के बीच 27 साल का बड़ा एज गैप है. आपको बता दें कि अवनीत महज आठ साल की उम्र से ग्लैमर वर्ल्ड में सक्रिय हैं. अवनीत सबसे पहले साल 2010 में रियलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर में नजर आई थीं. इसके साथ ही अवनीत कई टीवी सीरियल्स जैसे ‘अलादीन – नाम तो सुना होगा’, ‘चंद्र नंदिनी’ आदि में नजर आई थीं.
 
यही नहीं, अवनीत कौर कुछ फिल्मों में भी कैमियो रोल्स में नजर आ चुकी हैं जिसमें ‘करीब करीब सिंगल’ और ‘मर्दानी 2’ जैसी फिल्में शामिल हैं. बहरहाल, अपने और नवाजुद्दीन के बीच के इस बड़े एज गैप पर बात करते हुए अवनीत ने कहा है, ‘मेरी नजर में मेल और फीमेल एक्टर्स के बीच का यह एज गैप कहीं से भी प्रॉब्लम वाली बात नहीं है.’

उन्होंने कहा कि ऐसा पहले भी कई फिल्मों में हो चुका है और दर्शकों द्वारा एक्टर्स के परफॉरमेंस को पसंद भी किया गया है. साथ ही कई ऐसी पेयरिंग को दर्शकों का पॉजिटिव फीडबैक भी मिला है. अवनीत आगे बताती हैं कि कंगना मैम यह बात पहले ही बता चुकी हैं कि यह फिल्म की रिक्वायरमेंट है और मैं उनकी बात से सहमत हूं. 


 
आपको बता दें कि अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अवनीत के पास सोशल मीडिया पर 29.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हालांकि, अवनीत का मानना है कि इतने फॉलोअर्स होने के बावजूद भी बड़े प्रोजेक्ट्स में काम मिलना आसान नहीं होता है. अवनीत कहतीं हैं, ‘यहां तक पहुंचने के लिए मैने काफी स्ट्रगल किया है मैं चाहतीं हूं कि लोग मुझे मेरे टैलेंट से पहचानें’.

पार्टी में इतने ग्लैमरस लुक में पहुंचीं फरहान अख्तर की साली, थाई स्लिट ड्रेस में उनके अंदाज देख उड़ गए सबके होश!

Malaika Arora Career: जब भड़क कर मलाइका अरोड़ा ने कहा था, ‘मुझे Salman Khan ने नहीं बनाया, सेल्फ मेड हूं’

image Source

Enable Notifications OK No thanks