एयरपोर्ट पर मेहमानों का होगा लग्जरी कारों से स्वागत, जापानी ब्रांड ने मिलाया अथॉरिटी से हाथ


नई दिल्ली. जापान के लग्जरी कार ब्रांड लेक्सस इंडिया (Lexus India) ने VIP टर्मिनल पर मेहमानों के स्वागत के लिए बेंगलुरु के  केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (BLR Airport) को चलाने वाली अथॉरटी  बैंगलोर इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (BIAL) के साथ करार किया है. इसके तहत एयरपोर्ट के वीआईपी मेहमानों को अब लेक्सस कारों से टर्मिनल के प्लेन तक लाने और ले जाने का काम किया जाएगा. ऑटोमेकर ने एक इवेंट के दौरान एयरपोर्ट को LX, NX, RX समेत कई कारें सौंप दी हैं.

इस कार्यक्रम में बीआईएएल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर जयराज षणमुगम और लेक्सस इंडिया के प्रेसिडेंट नवीन सोनी समेत कई प्रमुख अधिकारी मौजूद रहे. बीआईएएल के चीफ ऑफिसर ने कहा कि “बीएलआर एयरपोर्ट पर हम हमेशा बेस्ट कस्टमर एक्सपीरियंस देने और अपने यात्रियों के ओवरऑल ट्रैवल एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए समाधान खोजने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं.”

ये भी पढ़ें-  आ रही है 998cc इंजन वाली शक्तिशाली मोटरसाइकिल, कार से भी ज्यादा होगी पावर

‘अतिथि देवो भव’ की भारतीय भावना के अनुरूप है ये पार्टनरशिप
लेक्सस इंडिया का मानना है कि यह साझेदारी ‘अतिथि देवो भव’ की भारतीय भावना के अनुरूप है. लेक्सस इंडिया के अध्यक्ष नवीन सोनी ने कहा, “बेंगलुरु अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के साथ यह पार्टनरशिप इस दिशा में एक और मजबूत कदम है, जो हमें अपने वीआईपी मेहमानों को एक शानदार अनुभव प्रदान करने का मौका देता है.”

दक्षिण भारत का सबसे बड़ा एयरपोर्ट है केंपेगौड़ा
केंपेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट दक्षिण भारत का सबसे बड़ा एयरपोर्ट है और देश का तीसरा सबसे व्यस्त हवाई अड्डा है. इसे पब्लिक-प्राइवेट पार्टनरशिप (PPP) मॉडल पर स्थापित किया गया था. 24 मई, 2008 को इसका संचालन शुरू किया था. उसने उसी वर्ष लगभग 10 मिलियन यात्रियों की सेवा की, जबकि बाद के वर्षों में इसमें वृद्धि देखी गई.

ये भी पढ़ें- क्या खरीदना चाहते हैं सबसे सेफ कार? ये हैं 5 बेहतरीन ऑप्शन

डेस्टिनेशन तक पहुंचाएगी लग्जरी कार
इससे पहले मई में लेक्सस इंडिया ने बिजनेस क्लास में यात्रा करने वाले अपने ग्राहकों को अधिक सुविधा प्रदान करने के लिए जापान के फ्लैग कैरियर – जापान एयरलाइंस के साथ भागीदारी की थी. 18 मई, 2023 तक, ग्राहकों को लेक्सस कारों द्वारा बेंगलुरु हवाई अड्डे से उनके डेस्टिनेशन तक पहुंचाया जाएगा, उन्हें केबल ऑपरेटरों को पहले से सूचित करना होगा.

Tags: Airports, Auto News, Autofocus, Automobile

image Source

Enable Notifications OK No thanks