शादी की खबरों के बीच साथ रहने को तैयार अथिया शेट्टी-केएल राहुल, किराए पर लिया लग्जरी अपार्टमेंट


बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों शादी की शहनाई की गूंज सुनाई दे रही है. साल की शुरुआत में एक्ट्रेस मौनी रॉय, फिर फरहान अख्तर अपने लव पार्टनर संग शादी के बंधन में बंधे. हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं. इस बीच खबर आ रही है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल भी जल्द शादी कर सकते हैं.

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी इन दिनों शादी की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. खबर है कि फिल्म स्टार सुनील शेट्टी की लाडली बेटी अथिया शेट्टी जल्द ही क्रिकेटर केएल राहुल के नाम की मेहंदी अपने हाथों में सजाने वाली हैं. दोनों की शादी की खबरों के बीच अब इन्हें लेकर एक नई खबर सामने आई है और वो है इनके आशियाने को लेकर.

मी़डिया रिपोर्ट के अनुसार अथिया और केएल राहुल ने साथ रहने के लिए एक किराए का मकान लिया है. खबर है कि अथिया और केएल राहुल कार्टर रोड अपॉर्टमेंट में 8वें फ्लोर के 4बीएचके अपार्टमेंट में एक साथ रहने वाले हैं. जो कि सी-फेसिंग अपॉर्टमेंट है. रिपोर्ट की मानें तो इस अपॉर्टमेंट का किराया 10 लाख रुपये प्रति महीने तक हो सकता है.




बता दें कि सुनील शेट्टी मैंगलोर की टुलु भाषा बोलने वाले परिवार से ताल्लुक रखते हैं. वहीं दूसरी ओर केएल राहुल भी मैंगलौर से हैं. ऐसे में उम्मीदें जताई जा रही हैं कि दोनों साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के साथ शादी कर सकते हैं. हालांकि इन सब खबरों को लेकर अभी तक दोनों परिवार की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

विजय देवरकोंडा के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी सामंथा रुथ प्रभु, दोनों को साथ देखने का फैंस से नहीं हो रहा है इंतजार

तेजस्वी प्रकाश ने रचाई करण कुंद्रा के नाम की मेहंदी, क्या जल्द शादी में बंधने को तैयार हैं तेजरन



image Source

Enable Notifications OK No thanks