अथिया शेट्टी ने केएल राहुल पर बरसाया प्यार, बॉयफ्रेंड की सर्जरी के बाद शेयर कीं तस्वीर


बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) की सर्जरी के बाद उन पर अपना प्यार बरसाया है. बता दें कि राहुल साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई 5 मैचों की टी20 सीरीज के शुरू होने से ठीक एक दिन पहले चोटिल हो गए थे. घायल होने के बाद वह सर्जरी के लिए जर्मनी गए थे. जहां उनकी अब सफल सर्जरी हुई. केएल राहुल की सर्जरी बाद आथिया काफी खुश हैं.

आपको बता दें कि अथिया ने उसी तस्वीर को अपना इंस्टाग्राम स्टोरी बनाया है, जिसे केएल राहुल ने कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. अथिया ने केएल राहुल की तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक हार्ट इमोजी और एक हंसने वाली इमोजी के साथ शेयर की हैं. यह तस्वीर केएल राहुल के सर्जरी के बाद की है. फोटो में केएल राहुल को बेड पर बैठे हुए मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है.

Athiya Shetty and KL Rahul

अथिया शेट्टी इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट

केएल राहुल का पोस्ट
इससे पहले केएल राहुल ने अपनी सफल सर्जरी के बारे में अपडेट देते हुए लिखा था. इस पोस्ट से उन्होंने अपने फैंस और फैमिली, फ्रेंड को दुआओं के लिए धन्यवाद कहा था. उन्होंने लिखा- ”पिछले कुछ हफ्ते मेरे लिए मुश्किल रहे लेकिन सर्जरी सफल रही. मैं धीरे-धीरे ठीक हो रहा हूं. मैंने ठीक होने के लिए रिकवरी भी शुरू कर दी है. आपके मैसेज के लिए धन्यवाद. जल्द ही मिलते हैं..”

Athiya Shetty and KL Rahul

केएल राहुल इंस्टाग्राम पोस्ट

अथिया शेट्टी रहेंगी साथ में
आपको बता दें कि केएल राहुल की सर्जरी जर्मनी में हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल एक महीने तक जर्मनी में ही रहेंगे और अथिया शेट्टी भी अपने लव पार्टनर का ख्याल रखने के लिए उनके साथ वहीं रहेंगी.

शादी की अटकलें है तेज
आपको ये भी बता दें कि अथिया और केएल राहुल लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन इस रूमर्ड कपल ने अपने रिश्ते को अभी कुछ तक ऑफिशिल नहीं किया है, लेकिन कहा जा रहा है कि, ये दोनों इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हालांकि, इसे लेकर अभी तक दोनों की ओर से कोई कंफर्मेशन नहीं आया, लेकिन उनके रिश्ते को अथिया के पापा ने मंजूरी भी दे दी है.

Tags: Athiya shetty, Bollywood news, KL Rahul, Suniel Shetty

image Source

Enable Notifications OK No thanks