ऑस्ट्रेलिया अंडर -19 बनाम पाकिस्तान अंडर -19 लाइव क्रिकेट स्कोर, सुपर लीग क्वार्टर-फ़ाइनल 3: अंडर -19 विश्व कप एंटीगुआ से लाइव अपडेट


ऑस्ट्रेलिया अंडर -19 बनाम पाकिस्तान अंडर -19 लाइव क्रिकेट स्कोर: इस चल रहे शोपीस इवेंट के दो सबसे मजबूत पक्ष, पाकिस्तान अंडर 19 और ऑस्ट्रेलिया अंडर 19, शुक्रवार 28 जनवरी को सुपर लीग क्वार्टर-फ़ाइनल 3 में एक-दूसरे का सामना करेंगे। हाई-ऑक्टेन प्रतियोगिता की मेजबानी सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में की जाएगी। , नॉर्थ साउंड, एंटीगुआ में, और 06:30 PM IST पर शुरू होने वाला है।

पूर्ण स्कोरकार्ड || लाइव बॉल-बाय-बॉल कमेंट्री

एशियाई U19 की टीम मौजूदा टूर्नामेंट में जबरदस्त फॉर्म में है, क्योंकि उन्होंने ग्रुप सी में तीन जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया है। वे अपने पिछले गेम में पापुआ न्यू गिनी U19 पर नौ विकेट की व्यापक जीत के बाद इस स्थिरता में प्रवेश करते हैं और एक और जीत के साथ अपनी नाबाद लय को जारी रखने का लक्ष्य रखेंगे।

जबकि, ऑस्ट्रेलिया U19 टीम ग्रुप डी स्टैंडिंग में दो जीत के साथ दूसरे स्थान पर रही और उसके चार अंक हैं। उनकी एकमात्र हार श्रीलंका के खिलाफ चार विकेट से थी, हालांकि, वे 19 जनवरी को स्कॉटलैंड पर सात विकेट से जीत के साथ इस महत्वपूर्ण मुकाबले में आए। इन-फॉर्म पाकिस्तान अंडर -19 टीम को हराने के लिए उन्हें अपना ए गेम खेलना होगा। यहां।

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks