आयुष शर्मा ने दादा सुखलाल को भारी मन से दी अंतिम विदाई, सलमान खान ने भी जताया दुख


बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने आयुष शर्मा के दादा पंडित सुख राम के निधन पर शोक व्यक्त किया. वह कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री थे और उनका निधन बुधवार को हुआ. वह 94 साल के थे और उन्हें ब्रेन स्ट्रोक के बाद 7 मई को नई दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. सलमान ने उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “आयुष के दादा श्री सुखराम जी के निधन पर उन्हें और उनके पूरे परिवार के प्रति मेरी दिली संवेदनाएं हैं.” उन्होंने हैशटैग आरआईपी और हाथ जोड़ने वाला इमोजी अपनी ट्वीट में शामिल किया.

इसस पहले आयुष शर्मा (Aayush Sharma Grandfather Death) ने अपने दिवंगत दादा को याद करते हुए एक नोट लिखा था. उन्होंने लिखा, “बहुत भारी मन से मैंने अपने प्यारे दादाजी पंडित सुख राम शर्मा को विदाई दी. भले ही आप चले गए हों, मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ रहेंगे, मेरा मार्गदर्शन करेंगे, मुझे देख रहे होंगे और हमेशा की तरह मुझे आशीर्वाद देंगे. आपकी आत्म को शांति मिले दादाजी, आप बहुत याद आएंगे.”

(फोटो साभारः Twitter @BeingSalmanKhan)

पंडित सुख राम (Pandit Sukh Ram Passed Away) के निधन की खबर सबसे पहले आयुष के भाई आश्रय शर्मा ने शेयर की थी. उन्होंने फेसबुक पर लिखा, “अलविदा दादाजी अभी नहीं बजेगी फोन की घंटी.” पीटीआई के मुताबिक, सुख राम 1993 से 1996 तक केंद्रीय संचार राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) और हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा के सदस्य थे.

Aayush Sharma Post

(फोटो साभारः Instagram @aaysharma)

पंडित सुख राम शर्मा 5 बार रहे विधायक

पंडित सुख राम (Pandit Sukh Ram Career) ने 5 बार विधानसभा चुनाव और 3 बार लोकसभा चुनाव जीता. सुखराम के बेटे अनिल शर्मा मंडी से बीजेपी विधायक हैं. आयुष के भाई आश्रय भी राजनेता हैं. सुख राम ने रक्षा उत्पादन और आपूर्ति, योजना और खाद्य और नागरिक आपूर्ति राज्य मंत्री के रूप में कार्य किया. इस हफ्ते की शुरुआत में सुख राम की मौत की अफवाहों ने सुर्खियां बटोरी थीं.

आयुष शर्मा के दादाजी सुख राम शर्मा का निधन, एक्टर ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

आयुष शर्मा ने दादा की मौत की खबरों का खंडन किया

हालांकि, आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने तुरंत इन अफवाहों का खंडन किया था. उन्होंने लिखा, “मेरे दादा पंडित सुख राम एक मजबूत आत्मा हैं और बहादुरी से लड़ रहे हैं. सभी रिपोर्टों और अफवाहों के लिए, हमारे पूरे परिवार के लिए इस कठिन समय में, मैं सभी से उनकी भलाई के लिए प्रार्थना करने और मीडिया को किसी भी झूठी खबर पर ध्यान देने से बचने का अनुरोध करता हूं. सभी प्रार्थनाओं के लिए हार्दिक आभार.”

Tags: Ayush Sharma, Salman khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks