Airtel यूजर्स के लिए बुरी खबर! इस प्लान में अब नहीं मिलेगा फ्री डाटा, देना होगा इतना चार्ज


नई दिल्ली। हम सभी ऐसे रिचार्ज कराने में आगे रहते हैं जिसमें एक बार के रिचार्ज के बाद पूरे साल की झंझट खत्म हो जाए। टेलिकॉम कंपनियां इस तरह के कई प्लान्स उपलब्ध कराती हैं जो वार्षिक वैधता के साथ आते हैं। लेकिन अब इन्हें लेकर भी एक बुरी खबर है। यह खबर खासAirtel यूजर्स के लिए है। अगर आप इस कंपनी की सिम चलाते हैं और 1,799 रुपये वाला वार्षिक प्लान रिचार्ज कराते हैं तो ये खबर जरूर देखें। दरअसल, कंपनी ने अपने एक साल की वैधता वाले प्लान में बदलाव किया है। कंपनी का 1,799 रुपये के प्लान में कुछ बदलाव किया गया है। इस बदलाव के तहत यूजर्स को डाटा के लिए चार्ज देना होगा। चलिए जानते हैं आखिर क्या हुआ है बदलाव।

क्या हुआ बदलाव: Airtel के 1,799 रुपये के प्लान में 24 जीबी डाटा दिया जाता है। पहले की बात करें तो इसमें FUP लिमिट खत्म होने के बाद 64kbps की स्पीड से डाटा दिया जाता था। लेकिन अब यूजर्स को FUP लिमिट खत्म होने के बाद 50 पैसे प्रति एमबी की दर से चार्ज देना होगा। हालांकि, अगर आपको 24 जीबी डाटा खत्म होने के बाद डाटा की आवश्यकता है तो आप 4G डाटा वाउचर से रिचार्ज करा सकते हैं।

Airtel का 1799 रुपये प्लान के बेनिफिट्स:
इसमें यूजर्स को 365 दिन की वैधता मिलती है। साथ ही साथ ही किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा आपको 3600 SMS भी दिए जाएंगे। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको 3 महीने के लिए अपोलो 24|7 सर्कल सब्सक्रिप्शन मिलेगा। साथ ही फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक भी दिया जाएगा। अगर आापको बार-बार रिचार्ज कराने के झंझट से मुक्ति चाहिए और आपको सिर्फ सिम को एक्टिव रखना है तो ये प्लान आपके लिए बेहतर है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks