Badhaai Do Box Office Collection Day 2: ‘बधाई दो’ की दूसरे दिन की कमाई में बंपर उछाल, झटके में बढ़ा 70 पर्सेंट बिजनस


राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘बधाई दो’ (Badhaai Do) की दूसरे दिन की कमाई (Badhaai Do Box Office Collection Day 2) में गजब का उछाल देखने को मिला है। एक झटके में ही दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 60 से 70 पर्सेंट का इजाफा हुआ है। माना जा रहा है कि वैलंटाइंस वीकेंड के चलते रविवार और सोमवार को फिल्म के बिजनस में और ग्रोथ देखने को मिल सकती है।
Rajkummar Rao और भूमि पेडनेकर की ‘Badhaai Do’ का बिहाइंड द सीन, सामने आया सेट से मजेदार वीडियो

‘Box Office India’ की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने शनिवार को लगभग 2.50 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। यह बिजनस ‘बधाई दो’ की पहले दिन की कमाई से लगभग 60-70 पर्सेंट ज्यादा है। दूसरे दिन की कमाई में इतना भारी इजाफा पॉजिटिव माना जा रहा है। उम्मीद है कि रविवार और सोमवार को फिल्म की कमाई में और उछाल देखने को मिल सकता है। इस तरह अभी तक इस फिल्म की दोनों दिन की कमाई कुल मिलाकर 4.25 करोड़ के आसपास हो गई है।
Badhaai Do: जानिए क्या है ये लैवेंडर मैरिज, क्‍यों हम मिडिल क्लास वालों को जरूर देखनी चाहिए यह फिल्म
11 फरवरी, 2022 को फिल्म देशभर में रिलीज की गई है। फिल्म की कहानी दर्शकों को और क्रिटिक्स को काफी पसंद आई है। वैलंटाइंस डे पर रोमांटिक फिल्मों के ऑडियंस के लिए यह फिल्म एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है। फिल्म में राजकुमार राव महिला थाने के एक पुलिसकर्मी जबकि भूमि पेडनेकर एक पीटी टीचर की भूमिका में नजर आ रही हैं। फिल्म में राजकुमार और भूमि के अलावा सीमा पहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे. शशि भूषण जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं।

badhaai-do

‘बधाई दो’ में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर

image Source

Enable Notifications OK No thanks