खूब गुदगुदाएगी भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव की बधाई दो, गाने में दिखी हंसती खेलती कहानी की झलक


Badhaai Do New Song Bandi Tot: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इन दिनों अपनी रिलीज होने जा रही फिल्म बधाई दो के प्रमोशन में जुटे हैं. फिल्म का ट्रेलर पहले ही सामने आ चुका है जिससे फिल्म की कहानी का अंदाजा काफी हद तक हो चुका है. फिल्म समलैंगिक रिश्तों पर आधारित है और इस रिश्ते को समाज और परिवार से छिपाते फिर रहे हैं भूमि और राजकुमार. सब्जेक्ट भले ही गंभीर है लेकिन इसे दिखाने का तरीका बिल्कुल भी गंभीर नहीं है. बल्कि ये फिल्म तो आपको खूब गुदगुदाने वाली है. नहीं हो रहा यकीन तो जरा बधाई दो (Badhaai Do) का नया गाना देख लीजिए. 

बधाई दो का Bandi Tot गाना (Badhaai Do Bandi Tot Song) रिलीज हो चुका है. गाने के बोल और म्यूजिक तो जबरदस्त है ही लेकिन उससे भी कमाल है इस गाने में दिख रही फिल्म की मजेदार कहानी की झलक जो आपको शुरू से अंत तक खूब गुदगुदाने वाली है. 

फिल्म के इस गाने के बोल भी मजेदार हैं. आम बोलचाल में हम जिस तरह से बात करते हैं उन्हें ही संगीत में बांधकर परोस दिया गया है और इसीलिए ये गाना लोगों के दिलों तक पहुंच गया है. उस पर भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव (Bhumi Pednekar and Rajkummar Rao) की मस्ती भरी एक्टिंग. उसके बारे में हमें कुछ कहने की जरूरत नहीं. इस गाने में ह्यूमर की कमी नहीं और इसीलिए ये रिलीज होते ही दर्शकों का फेवरेट बन गया है. वहीं इससे पहले फिल्म के तीन और गाने रिलीज हो चुके हैं जिन्हें भी काफी पसंद किया गया. 

11 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म
भूमि और राजकुमार पहली बार साथ काम कर रहे हैं और इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित और पॉजीटिव हैं. वहीं सिर्फ फिल्म की कास्ट ही नहीं बल्कि इनके फैंस भी इस मजेदार कॉमेडी का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. फिल्म 11 फरवरी को रिलीज होने जा रही है वो भी सिनेमाघरों में.  

ये भी पढ़ेंः Kapil Sharma clarification: The Kapil Sharma Show में दिखेंगे Akshay Kumar, कपिल शर्मा ने ट्वीट कर लिखी ये बात

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks