भूमि पेडनेकर के लिए वज़न बढ़ाना नहीं बल्कि घटाना था मुश्किल, फिर एक्ट्रेस ने अपनाई ये तरकीब


Bhumi Pednekar Weight Loss Journey: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने दम लगा के हईशा (Dum Laga Ke Haisha) से अपने करियर की शुरूआत की थी. फिल्म में उनके अपोजिट थे आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और दोनों ने ही अपने अपने किरदारों को बखूबी निभाया. लेकिन भूमि पेडनेकर के लिए ये किरदार आसान नहीं था. क्योंकि ये रोल एक बेहद मोटी लड़की का था. फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले भूमि को 90 किलो तक वजन बढ़ाना था और वो उन्होंने किया भी. फिल्म बनी, रिलीज हुई  और छा गई. आज भी दम लगा के हईशा भूमि की सबसे बेहतरीन फिल्मों में गिनी जाती है. लेकिन फिल्म खत्म होने के बाद भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के लिए चुनौती था वजन घटाना. 

वेट लॉस के लिए अपनाई स्पेशल डाइट
जब दम लगा के हईशा बन रही थी तब भूमि पेडनेकर का वजन (Bhumi Pednekar Weight) 90 किलो था. लेकिन फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद भूमि को वापस उसी शेप में आना था और ये किसी चुनौती से कम नहीं था. इसके लिए भूमि को खूब मेहनत करनी पड़ी थी. लेकिन खास बात ये थी कि भूमि वजन घटाने के लिए भूखी नहीं रहीं बल्कि उन्होंने एक खास तरह के डाइट प्लान का पालन किया. भूमि ने उस वक्त केवल घर के बने पौष्टिक खाने को चुना, चीन और तेल  से बनी चीजों से दूरी बना ली. और केवल ऐसी चीजें ही अपनी डाइट में शामिल कीं जिनसे उन्हें एनर्जी तो मिली लेकिन फैट नहीं.  

4 महीने में घटाया 32 किलो वजन
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने 4 महीनों की कड़ी मेहनत के बाद 32 किलो तक वजन कम किया था और वो धीरे धीरे पूरी तरह परफेक्ट शेप में लौट आई थीं. उनका ये ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस भी दंग रह गए थे. और एक नजर में देखकर ये पहचानना मुश्किल था कि ये वहीं भूमि हैं. दम लगा के हईशा के बाद भूमि कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और अब उनकी बधाई दो रिलीज होने जा रही है.    

ये भी पढ़ेंः Kapil sharma ने 20 साल बाद किया खुलासा, ‘टीचर के घर में शराब पीकर की थी प्ले की रिहर्सल’

image Source

Enable Notifications OK No thanks