ट्रोलिंग के बाद राजकुमार राव ने पत्रलेखा के साथ शेयर किया नया पोस्ट, जानें अब क्या है!


Rajkummar Rao Instagram : बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा ( Patralekha) को कुछ दिन पहले एक फोटो को लेकर ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ा था. जिसके बाद राजकुमार ने वो पोस्ट की डिलीट कर दिया था. ट्रोलिंग के कुछ दिन बाद अब हाल ही में एक्टर ने फिर से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो पत्नी पत्रलेखा के साथ नज़र आ रहे हैं. लेटेस्ट पोस्ट में राजकुमार और पत्रलेखा एक सॉन्ग पर खुशी से नाचते दिख रहे हैं.

दरअसल, राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म ‘बधाई दो’ जल्द ही थिएटर्स में रिलीज़ होने वाली है. उससे पहले एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में व्यस्त हैं. इस लेटेस्ट पोस्ट में राजकुमार और पत्रलेखा एक्टर की फिल्म ‘बधाई दो’ के टाइटल सॉन्ग पर मस्ती से थिरकते नज़र आ रहे हैं. वीडियो में राजकुमार ने ब्लू टीशर्ट और डेनिम जींस पहनी हुई है, तो वहीं सफेद कुर्ते और ब्लू जींस में पत्रलेखा भी काफी कूल लग रही हैं. देखें वीडियो.


इससे पहले राजकुमार ने जो फोटो शेयर की थी वो एक्टर ने भले ही अपने इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी हो, लेकिन तब तक फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो गई जिसे शेयर कर लोग फोटो का मज़ाक उड़ा रहे थे. दरअसल, राजकुमार ने एक मिरर सेल्फी (Rajkummar Rao Mirror Selfie) शेयर की थी.  फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा था, ‘शीशा और शीशे में तस्वीर’. इस फोटो में पत्रलेखा व्हाइट कलर की ड्रेस पहने पोज देती नजर आ रही थीं वहीं राजकुमार शीशे में ये सेल्फी ले रहे थे. पत्रलेखा का पोज देखने में अटपटा लग रहा था. जिसकी वजह से इस फोटो का यूजर्स मजाक उड़ाने लगे थे.
ये भी पढ़ें : Malaika Arora से नहीं, हर वीकेंड अपने इस खास दोस्त से मिलना पसंद करते हैं Arjun Kapoor, जानिए कौन है वो?


फोटो शेयर करते वक्त शायद राजकुमार ने भी नहीं सोचा होगा कि तस्वीर पर इतने भद्दे कमेंट्स आने लगेंगे. जिसके बाद उन्हें पोस्ट तक डिलीट करना पड़ेगा.  वर्कफ्रंट की बात करें राजकुमार राव की भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म बधाई दो 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे ऑडियन्स का अच्छा रिस्पान्स मिल रहा है. इस फिल्म में राजकुमार गे पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे.



image Source

Enable Notifications OK No thanks