मलाइका से नहीं, हर वीकेंड अपने इस खास दोस्त से मिलना पसंद करते हैं अर्जुन कपूर, जानिए कौन है वो


Arjun kapoor New Byke:   बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. हालांकि अब लगता है कि एक्टर की नई दोस्त अब मलाइका और अर्जुन के बीच दीवार बनकर खड़ी हो गई है. क्योंकि हर वीकेंड अर्जुन को मलाइका नहीं, इस खास दोस्त का साथ अच्छा लगने लगा है. जी हां एक्टर ने अपनी इस खास दोस्त के साथ हाल ही में तस्वीरें शेयर की हैं, जिसको देखने के बाद मलाइका काफी जेलस फील कर सकती हैं. आइए आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं कौन है अर्जुन की वो नई दोस्त जिसपर एक्टर लट्टू हुए जा रहे हैं.

अगर आप सोच रहे हैं अर्जुन कपूर की ये नई दोस्त कोई लड़की है तो इस बात में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है. क्योंकि अर्जुन की जिंदगी में आई ये नई दोस्त कोई लड़की नहीं बल्कि उनकी नई बाइक है. हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपनी नई बाइक के साथ कई मोनोक्रोम फोटोज शेयर किए हैं. जिसके साथ उन्होंने अपनी इस नई दोस्त से सबको रूबरू करवाया है. एक्टर ने अपनी नई बाइक की फोटो शेयर करते हुए लिखा -मेरी नए दोस्त से मिलने के लिए राइट में स्वाइप करें, मैं आमतौर पर वीकेंड्स में इनसे मिलने की कोशिश करता हूं…


अर्जुन मलाइका से इतना प्यार करते हैं कि वो उनकी जगह किसी के बारे में सोचते भी नहीं हैं. वहीं बात करें इनकी क्यूट लव स्टोरी की तो बता दें, अर्जुन कपूर, मलाइका के मुरीद हैं. वह उनकी तारीफों के कई बार लंबे-लंबे पुल बांध देते हैं. अरबाज़ के साथ तलाक होते ही मलाइका ने अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया, जिससे सब चौंक गए थे. दरअसल, तलाक के बाद से ही दोनों के इश्क के चर्चे बॉलीवुड में आम हो गए थे. दोनों कई मौकों पर साथ-साथ नजर आए. इसके बाद दोनों वेकेशन पर भी साथ-साथ जाने लगे. पहले दोनों छुप-छुपकर ऐसा करते थे, लेकिन फिर जल्दी ही इन्होंने सोशल मीडिया पर एक साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर प्यार का एलान कर दिया.

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: ‘मनमोहन तिवारी’ नहीं चाहते उनकी बेटी टीवी सीरियल्स में काम करे, ये है इसकी वजह

Bigg Boss 15 Finale : ट्रॉफी से एकदम दूर घर से बाहर हुईं Rashami Desai, मां ने किया एलिमिनेट



image Source

Enable Notifications OK No thanks