घोड़े पर बैठा ये बच्चा अपने से 11 साल बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस को कर रहा है डेट, पहचाना क्या?


Guess the Celeb Name: फोटो में घोड़े पर बैठा दिख रहा ये क्यूट सा बच्चा आज बॉलीवुड के हैंडसम हंक में से एक है. प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा फैंस को इन दिनों इस एक्टर की पर्सनल लाइफ में ज्यादा इंट्रस्ट है. अपने से 11 साल बड़ी एक्ट्रेस को ये क्यूट सा बच्चा डेट कर रहा है. वैसे बता दें बॉलीवुड में आने के लिए इस एक्टर ने खूब मेहनत की है. फैट से फिट बनने की मोटिवेशन इन्हें दबंग खान ने दी है. साथ ही प्रियंका चोपड़ा की छोटी बहन के साथ इस एक्टर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. अगर इतने हिंट्स के बाद भी आप इस एक्टर को न पहचान पाए हों तो इस रिपोर्ट में पढ़िए इस एक्टर का नाम.

इस एक्टर का चार्म ऐसा है की बॉलीवुड की हर हसीना इनके सेंस ऑफ ह्यूमर पर फिदा है. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की फोटो पर मजाकिया कमेंट्स करने का अंदाज भी फैंस को खूब पसंद आता है. तो चलिए आपकी कन्फ्यूजन को और न बढ़ाते हुए बताते हैं इस एक्टर का नाम. फोटो में दिख रहा ये बच्चा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर हैं. अर्जुन कपूर बॉलीवुड एक्ट्रेस और सलमान खान की एक्स भाभी को डेट कर रहे हैं. इन दिनों इन दोनों के लव अफेयर्स की चर्चा हर जगह है. वहीं बात करे अर्जुन के फैट टू फिट जर्नी की तो सब जानते है बॉलीवुड में आने से पहले अर्जुन कपूर का वजन कितना बड़ा हुआ था. लेकिन सलमान खान ने उन्हें इतना मोटिवेट किया और बॉलीवुड का स्टार बना डाला.

अर्जुन कपूर की प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ फैंस ने उनके लव अफेयर और फैमिली प्रॉब्लम्स के किस्से ज्यादा सुने हैं. जहां मलाइका अरोड़ा को डेट करने के चलते वो अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होते हैं तो वहीं बचपन से टूटे परिवार के किस्से भी बॉलीवुड गलियारों में खूब गूंजे हैं. बचपन से अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर को उनकी मां ने अकेले ही पाला है. पिता की दूसरी शादी के बाद ये तीनों ही एक दूसरे का सहारा बने हैं. अर्जुन ने अपनी मां को अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही खो दिया था. लेकिन आज भी उनके बचपन की खूबसूरत यादें सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं.

ये भी पढ़ें-

2 साल की उम्र में फिल्मों में आए थे अल्‍लू अर्जुन, True Fans को ही पता होंगी ये बातें

क्या चल रही है उर्फी जावेद की शादी की तैयारियां! इस सिंगर के साथ प्री-वेडिंग शूट करवाती दिखीं एक्ट्रेस

image Source

Enable Notifications OK No thanks