Beast Trailer: फाइट, ऐक्शन और ह्यूमर का जबरदस्त मिक्स, गर्मी में पारा बढ़ा रहा थलपति विजय का स्वैग


बीस्ट (Beast Trailer) फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के बैक टू बैक अपडेट्स से फैंस को जोड़े रखा है। इसके साथ ही, बीस्ट का ट्रेलर आखिरकार थलपति विजय (thalapathy vijay) के एक स्टाइलिश लुक के साथ आ गया है। वीडियो में थलपति अपने स्वैग में खूब दमदार दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर ही यह समझाने के लिए काफी है कि फिल्म कैसी होने वाली है।

थलपति विजय (thalapathy vijay) ने अपनी आगामी एक्शन फिल्म के ट्रेलर में अपने बीस्ट मोड को चालू कर दिया है। फिल्म में उन्हें एक जासूस के रूप में दिखाया गया है। ‘बीस्ट’ थलपति की 65वीं फिल्म है। फिल्म में पूजा हेगड़े और सेल्वाराघवन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। जबकि संगीत, रॉकस्टार अनिरुद्ध ने दिया है। फिल्म सन पिक्चर्स ने बनाई है। बीस्ट (Beast) 13 अप्रैल को सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देगी।

थलपति विजय

ट्रेलर की शुरुआत आतंकवादियों के झुंड के साथ एक मॉल में होती है। मनी हीस्ट जैसी ड्रेस और ब्रेकिंग बैड से प्रेरित मुखौटे पहने, आतंकवादी पूरे मॉल में गोलियों की बारिश करते हैं और लोगों को बंधक बना लेते हैं। जैसे ही खुफिया अधिकारी कार्रवाई की सही योजना पर विचार करते हैं, उन्हें आशा की किरण का एहसास होता है, जो कि मॉल में ही मौजूद सुपरस्पाई होता है।

विजय के जासूस वीरा राघवन के परिचय के रूप में, हमें युद्ध के मैदान में उनकी विजय का दौरा दिखाया गया है, फिर एक लड़ाकू जेट में उनके कुछ शॉट्स, अपने दुश्मनों पर बम फेंकना, उन्हें राइफलों से भूनना, यहां तक कि मॉल में कुछ आतंकवादियों को मार गिराना। फैंस ने ट्रेलर का खूब लुत्फ उठाया है। कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए यूजर्स ने लिखा, “यह साल की सबसे सफल फिल्म होने जा रही है। निश्चित रूप से यह सभी रिकॉर्ड तोड़ देगा और एक ट्रेंडसेटर बन जाएगा।”

बीस्ट

एक अन्य ने लिखा, “ट्रेलर वास्तव में चालू है। यह kgf की तरह एक सुपरहिट होगी..और हमें कभी भी दोनों की तुलना नहीं करनी चाहिए, प्रत्येक फिल्म की अपनी शैली होती है और इसके बजाय हमें हर फिल्म को उसी तरह से समर्थन देना होता है।” रिपोर्ट्स के मुताबिक, विजय ने फिल्म के लिए 100 करोड़ चार्ज किए हैं। विजय को आखिरी बार मास्टर में देखा गया था, जिसमें मालविका मोहनन, शांतनु भाग्यराज और एंड्रिया जेरेमिया ने भी अभिनय किया था।

थलपति विजय

image Source

Enable Notifications OK No thanks