वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 में इंग्लैंड को 9 विकेट से हराया


ब्रिजटाउन, बारबाडोस : इंग्लैंड ने एशेज में मिली करारी हार के बाद शनिवार को ट्वेंटी20 सीरीज के पहले मैच में वेस्टइंडीज को नौ विकेट से शिकस्त दी.

वेस्टइंडीज के नौ विकेट और 17 गेंद शेष रहते 104-1 पर पहुंचने से पहले इंग्लैंड 39-6 से उबरने के बाद 19.4 ओवर में 103 रन पर ऑलआउट हो गया।

असंगत उछाल वाली मुश्किल पिच पर पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहे जाने के बाद, इंग्लैंड ने इस पांच मैचों की श्रृंखला की शुरुआत में एशेज की बल्लेबाजी को 10-3 और 49-7 से हरा दिया।

निचले क्रम के बल्लेबाज क्रिस जॉर्डन और आदिल राशिद ने कुछ हद तक इंग्लैंड के शरमाने से बचा लिया, लेकिन वेस्टइंडीज शायद ही कभी अपने लक्ष्य को हासिल करने में परेशान रहा हो।

जॉर्डन ने इंग्लैंड के लिए 23 गेंदों में 28 रन बनाए और एशेज के परिश्रम के बाद जोस बटलर और बेन स्टोक्स की पसंद के बिना, पर्यटकों के लिए बहुत बदली हुई लाइनअप में दोहरे आंकड़े बनाने वाले केवल चार बल्लेबाजों में से एक थे।

वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग्स ने 49 गेंदों में नाबाद 52 रन बनाकर पीछा करने की कमर तोड़ दी। निकोलस पूरन नाबाद 27 रन बनाकर मेजबान टीम ने 17.1 ओवर के बाद अपने लक्ष्य को हासिल कर लिया।

दूसरा टी20 रविवार को है।

___

अधिक एपी क्रिकेट: https://apnews.com/hub/cricket और https://twitter.com/AP_Sports

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं



image Source

Enable Notifications OK No thanks