सिडनी थंडर के लिए एलेक्स हेल्स को भार वहन करने की आवश्यकता हो सकती है


समाचार

एशेज में जरूरत पड़ने पर उस्मान ख्वाजा ज्यादातर सीजन के लिए अनुपस्थित रह सकते हैं

दस्ता
सैम बिलिंग्स (इंग्लैंड), जोनाथन कुक, बेन कटिंग, ओली डेविस, ब्रेंडन डोगेट, मैथ्यू गिलकेस, क्रिस ग्रीन, एलेक्स हेल्स (इंग्लैंड), बैक्सटर होल्ट, उस्मान ख्वाजा, साकिब महमूद (इंग्लैंड), नाथन मैकएंड्रयू, एलेक्स रॉस, डैनियल सैम्स , जेसन संघा, तनवीर संघ, क्रिस ट्रेमेन, सैम व्हाइटमैन

में साकिब महमूद, सैम व्हाइटमैन
बाहर कैलम फर्ग्यूसन, एडम मिल्ने, अर्जुन नायर

अंतिम ऋतु चौथी
एक रेड-हॉट एलेक्स हेल्स के नेतृत्व में, बिग-हिटिंग थंडर ने अपने पहले चार मैच जीतने के बाद टीम को हरा दिया। लेकिन उनका संतुलन बिगड़ गया जब ऑलराउंडर डेनियल सैम्स चोट के कारण कुछ मैच नहीं खेल पाए और थंडर की फॉर्म खराब हो गई। वे सीढ़ी पर तीसरे स्थान पर रहने के लिए, हेल्स के गुणी बल्लेबाजी के कारण बड़े पैमाने पर जहाज को स्थिर करने में सक्षम थे। नॉकआउट में नॉकआउट में ब्रिस्बेन हीट के हाथों थंडर के गिरने के साथ यह एक झूठी सुबह साबित हुई।

अंतर्राष्ट्रीय प्रभाव
नए कप्तान ख्वाजा एशेज के लिए बाध्य हो सकते हैं, हालांकि यह एक काफी व्यवस्थित लाइन-अप है क्योंकि वह ऑस्ट्रेलिया के नंबर 5 स्थान के लिए ट्रैविस हेड से लड़ते हैं। साकिब महमूद इंग्लैंड लायंस टीम में नामित होने के बाद शुरुआती दौर में अनुपस्थित रहेंगे और सैम बिलिंग्स के साथ राइजिंग क्विक इंग्लैंड के कैरेबियन दौरे का हिस्सा हो सकता है, जो बीबीएल के बाद के चरणों के दौरान शुरू होता है।

देखने के लिए खिलाड़ी
एलेक्स हेल्स टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ 543 रन 38.78 पर और 161.60 की स्ट्राइक रेट के साथ बीबीएल 10 को रोशन किया – सीजन से पहले के इसी तरह के चक्करदार आँकड़ों को दोहराते हुए। जब हेल्स चैम्पियन सिडनी सिक्सर्स के रूप में गाने पर हैं तो बहुत सारे गेंदबाज नहीं कर सकते हैं, जो थंडर के 232 रन पर 5 के रिकॉर्ड कुल 55 गेंदों में 110 रन के इंग्लैंड के उल्लेखनीय छोर पर होने के बाद प्रमाणित कर सकते हैं। लेकिन आगामी में उनकी भागीदारी ब्लैकफेस में हेल्स की तस्वीरें सामने आने के बाद टूर्नामेंट खतरे में था और उन्हें अंग्रेजी क्रिकेट में फैले नस्लवाद कांड में भी फंसाया गया था। हालांकि, उन्होंने अपना बीबीएल अनुबंध बरकरार रखा है और उम्मीद है कि वह मैदान से बाहर नहीं बल्कि मैदान पर सुर्खियां बटोरेंगे।

मुख्य स्थिति (गौरव सुंदररमन)
थंडर पिछले संस्करण में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी इकाई थी। वे उस प्रतियोगिता में 8.98 की रन रेट से गए जो पावरप्ले में मजबूत प्रदर्शन के कारण संभव हुई थी। पावरप्ले के ओवरों में उनका रन रेट 10.16 था, जो टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ था।

ट्रिस्टन लवलेट पर्थ में स्थित एक पत्रकार हैं

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks