परी सी खूबसूरत बन पति विक्रांत संग मटकती हुई चल दीं मोनालिसा, आप भी हो जाएंगे इस अदा के कायल


भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का नाम फिल्म इंडस्ट्री की टॉप लिस्ट में शुमार हो चुका है. एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में ये मुकाम अपनी मेहनत की बदौलत हासिल किया है. मोनालिसा के चाहने वाले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. हाल ही में मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फॉलोवर्स पूरे हुए हैं. इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

मोनालिसा फैन्स के बीच खुद का क्रेज बरकरार रखने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मोनालिसा अपनी वैनिटी से निकलकर शो के सेट तक जा रही हैं. इस वीडियो में मोनालिसा के अलावा उनके पति विक्रांत भी हैं. वीडियो में मोनालिसा चलते-चलते कैमरे के सामने दिलकश अदाएं बिखेरती जा रही हैं. इस दौरान मोनालिसा ने ब्लू कलर की एक बेहद खूबसूरत ड्रेस पहन रखी है, जिसमें वो परी री खूबसूरत लग रही हैं.


मोनालिसा का ये एक रील वीडियो है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं, यही वजह है कि कुछ ही घंटों में इस वीडियो को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं, वहीं फैन्स लगातार इस वीडियो में कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि मोनालिसा और उनके हसबैंड विक्रांत इन दिनों टीवी रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो भी स्मार्ट जोड़ी के सेट के बाहर का ही है.

ब्लैक ड्रेस पहन निया शर्मा ने शीशे के सामने दिए बेहद ग्लैमरस पोज़, वीडियो ने लगा दी इंटरनेट पर आग

पूल में कुछ यूं चिल करती नजर आईं देवोलीना भट्टाचार्य, ‘गोपी बहू’ का ये अंदाज देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैन्स



image Source

Enable Notifications OK No thanks