सामंथा रुथ प्रभु से पहले नागा चैतन्य ने टूटी हुई शादी पर तोड़ी चुप्पी, अब ऐसी हो गई है जिंदगी


साउथ की फेमस एक्ट्रेस और ‘ऊं अंटावा’ गर्ल सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही (21 जुलाई) को करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में गेस्ट बनकर आएंगी। उनके साथ बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार भी काउच पर नजर आएंगे। इस बीच ये चर्चा हो रही है कि सामंथा पहली बार इस तरह के प्लेटफॉर्म पर नागा चैतन्य संग शादी टूटने को लेकर बात करेंगी। हालांकि, उनसे पहले उनके एक्स हसबैंड ने डिवॉर्स के बाद की लाइफ को लेकर जिक्र किया है। उन्होंने कहा है कि अब उनकी लाइफ में पहले से बेहतर बदलाव हुए हैं। उन्होंने ये भी कहा कि एक इंसान के रूप में वो और मैच्योर हो गए हैं।

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) जल्द ही आमिर खान (Aamir Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा’ मूवी से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे। इसके अलावा उन्होंने अमेजन प्राइम के लिए अपनी पहली वेब सीरीज Dootha पूरी कर ली है। वो तमिल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए भी तैयार हैं। लेकिन पिछले साल उनकी लाइफ में काफी कुछ हुआ। डिवॉर्स, नए वेंचर्स और लिंकअप की अफवाहें। वो अपनी वाइफ सामंथा रुथ प्रभु से अलग हो गए थे। अब उन्होंने बाद की जिंदगी के बारे में बात की है।

सीखे कई सबक


साउथ एक्टर Naga Chaitanya ने कहा, ‘कोरोना महामारी के कारण जीवन और करियर के प्रति मेरा दृष्टिकोण आंशिक रूप से बदल गया है। ‘थैंक्यू’ में एक्टिंग करने और आमिर खान के साथ काम करने के बाद मैंने जीवन के कई सबक सीखे हैं।’

Samantha New Song: सामंथा फिर आग लगाने को हैं तैयार, ‘ऊं अंटावा’ के बाद एक और आइटम सॉन्ग में लगाएंगी ठुमके
‘मैं मैच्योर हो गया हूं’
तलाक और सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) का नाम लिए बिना नागा चैतन्य ने आगे कहा कि वो अब पहले की तुलना में अपने पैरेंट्स और परिवार के ज्यादा करीब हैं। वो कहते हैं, ‘मैं पहले मौन रहता था। मैं अपने विचार पूरी तरह से व्यक्त नहीं कर सका। मैं अब भावनाओं और विचारों को बेहतर ढंग से व्यक्त कर रहा हूं और परिवार व दोस्तों के साथ ज्यादा जुड़ा हुआ हूं। मैं एक व्यक्ति के रूप में मैच्योर हो गया हूं।’

प्यार ने फिर दी दस्तक!


नागा चैतन्य का नाम इन दिनों ‘मेड इन हेवन’ वेब सीरीज एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला से जोड़ा जा रहा है। कहा जा रहा है कि उनकी लाइफ में प्यार ने फिर से दस्तक दी है, लेकिन अभी तक दोनों ने इस पर रिएक्ट नहीं किया है। इन सबके बीच नागा अपनी फिल्म ‘थैंक्यू’ का प्रमोशन भी कर रहे हैं, जो इसी हफ्ते थियेटर में रिलीज होने वाली है।

ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी
सामंथा और नागा की मुलाकात साल 2010 में हुई थी, जब वो फिल्म Ye Maaya Chesave की शूटिंग कर रहे थे। कई सालों तक डेट करने के बाद दोनों ने साल 2017 में सगाई की। इसके बाद इसी साल दोनों ने गोवा में दो रीति-रिवाज से शादी की। नागा से शादी के बाद सामंथा अक्किनेनी फैमिली की सदस्य हो गईं।

Laal Singh Chaddha Trailer: ‘मां कहती है, जिंदगी गोलगप्पे जैसी है’ लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज

2021 में हुआ था तलाक
साल 2021 में सामंथा ने सोशल मीडिया से सरनेम अक्कीनेनी हटा लिया, जिसके बाद उनके सेपरेशन की खबरें सामने आने लगी। इसी साल 2 अक्टूबर को उन्होंने सेपरेशन की अनाउंसमेंट की और तलाक ले लिया।



image Source

Enable Notifications OK No thanks