IND vs SA: कटक में मैच से पहले बाराबती स्टेडियम ‘हाउसफुल’, पंत और हार्दिक ने लगाई छक्कों की बौछार, देखें तस्वीरें


भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला कटक में रविवार (12 जून) को खेला जाएगा। इस मैच के लिए टीम इंडिया कटक पहुंच चुकी है और उसने शनिवार को बाराबती स्टेडियम में अभ्यास भी किया। अभ्यास के दौरान टीम इंडिया को लाइव मैच जैसा रोमांच मिला। क्रिकेट फैंस अभ्यास सत्र को देखने के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे हुए थे। करीब 10 हजार दर्शक वहां मौजूद थे।

टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने फैंस को निराश नहीं किया। उन्होंने लंबे-लंबे शॉट लगाए। कप्तान ऋषभ पंत, उपकप्तान हार्दिक पांड्या, श्रेयस अय्यर और ऋतुराज गायकवाड़ अभ्यास करते हुए दिखाई दिए। फैंस उनके शॉट्स पर जमकर शोर मचा रहे थे।

पिछले मैच में ऋषभ पंत ने 16 गेंद पर 29 रन बनाए थे। उन्होंने अपनी पारी में दो चौके और दो छक्के लगाए थे। पंत बाराबती में लंबी पारी खेलना चाहेंगे। इसके लिए वो बड़े-बड़े शॉट का अभ्यास कर रहे थे।

हार्दिक पांड्या ने 12 गेंद पर 31 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। वो अपने फॉर्म को बरकरार रखना चाहेंगे। हार्दिक ने दो चौके और तीन छक्के लगाए थे। उनसे एक बार फिर टीम इंडिया को बड़ी पारी की उम्मीद होगी।

श्रेयस अय्यर के लिए पहला मैच मिलाजुला रहा था। उन्होंने तीसरे क्रम पर खेलते हुए 26 गेंद पर 37 रन बनाए थे। अय्यर बड़ी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं। वो इस छोटी पारी से संतुष्ट नहीं होंगे। कटक में उनसे प्रशसंकों को एक बड़ी पारी और ताबड़तोड़ चौके-छक्कों की उम्मीद है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks