तस्वीरों में टीम इंडिया: आंख मारने के बाद हंस पड़े ऋषभ पंत, बेंगलुरु पहुंचकर श्रेयस ने सिर पकड़ा, जानें क्या है माजरा?


भारत और श्रीलंका के बीच 12 मार्च से दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच बेंगलुरु में खेला जाएगा। यह एक डे-नाइट मैच होगा। इसके लिए भारतीय टीम बेंगलुरु पहुंच चुकी है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीम इंडिया के मोहाली से लेकर बेंगलुरु तक के सफर का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

इस वीडियो में ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर मस्ती मजाक के मूड में दिखे। फ्लाइट में जब कैमरा उनके नजदीक पहुंचा तो दोनों ने मजाकिया अंदाज में रिएक्शन दिया। पंत ने पहले तो आंख मारी और फिर हंसने लगे। वहीं, श्रेयस अय्यर ने अचानक से अपना सिर पकड़ लिया और चेहरे को ढक लिया। फिर वह भी हंसने लगे। आइए देखते हैं इस सफर की कुछ रोचक तस्वीरें…

मोहाली में खेले गए पहले टेस्ट में भारत ने श्रीलंका को पारी और 222 रन से हराया था। रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन और ऋषभ पंत इस मैच के हीरो रहे थे। जडेजा ने तो शतक जड़ा और पारी में पांच विकेट भी लिए थे। वहीं, अश्विन ने सात विकेट लिए थे और पंत ने 96 रन की पारी खेली थी। इसके बाद टीम बेंगलुरु में जीत हासिल करने के लिए निकल पड़ी। डे-नाइट टेस्ट दोपहर साढ़े 12 से खेला जाएगा। 

पंत की 96 रन की पारी ने ही भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचाया था। इससे पहले टीम इंडिया 175 रन पर चार विकेट गंवा चुकी थी। पंत ने 97 गेंदों पर 96 रन बनाए थे। इसके बाद जडेजा ने 175 रन की पारी खेली थी। 

कोहली के शतक का सूखा अब तक जारी है। मोहाली में अपने 100वें टेस्ट में विराट 45 रन की पारी खेल पाए थे। हालांकि, बेंगलुरु में दूसरे टेस्ट में वह जरूर शतक लगाना चाहेंगे। बेंगलुरु दिल्ली के कोहली का दूसरा होमग्राउंड भी है। वह यहीं से आईपीएल खेलते हैं। फ्लाइट में कोहली मस्ती के मूड में दिखे और हंसते हुए पोज देते दिखे।

सिराज को श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में टीम इंडिया में जगह नहीं मिली थी। उनके दूसरे टेस्ट में भी खेलने की संभावनाएं कम हैं। हालांकि, फ्लाइट में उन्होंने समय का पूरा उपयोग किया और आराम करते दिखे। जब कैमरा उनके पास पहुंचा तो वह विक्ट्री साइन बनाते दिखे।



Source link

Enable Notifications OK No thanks